Jio धमाका : 84 दिन की वेलिडिटी के साथ फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

Jio diwali dhan dhana offer users will get free internet data and unlimited voice calling
Jio धमाका : 84 दिन की वेलिडिटी के साथ फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग
Jio धमाका : 84 दिन की वेलिडिटी के साथ फ्री में मिलेगा अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हमेशा अपने धमाकेदार ऑफर से टेलीकॉम कंपनियों के लिए चुनौती खड़े करने वाली Reliance Jio एक बार फिर ऐसा ऑफर लेकर आई है, जिससे टेलीकॉम कंपनियां फिर से घबरा जाएंगी। इस बार Reliance Jio ने दिवाली पर कस्टमर्स को गिफ्ट देने के लिए दिवाली धन-धना-धन ऑफर पेश किया है, इसके तहत आपको 399 रुपए का रिचार्ज कराना होगा, जिसपर आपको 100% कैशबैक भी मिलेगा। यानी कि एक तरह से कंपनी एक बार फिर से फ्री इंटरनेट डाटा और वॉयस कॉलिंग की सर्विस दे रही है। इस ऑफर के तहत कस्टमर्स को वाउचर दिए जाएंगे, जिसका इस्तेमाल वो अगले रिचार्ड पर कर सकते हैं। ध्यान रहे कि ये ऑफर 12 अक्टूबर से शुरू हो गया है और सिर्फ 18 अक्टूबर तक ही वैलिड है। 

क्या है नया ऑफर? 

Jio के इस नए दिवाली धन-धना-धन ऑफर के तहत कस्टमर्स को पहले 399 रुपए का रिचार्ज कराना होगा। इस रिचार्ज पर यूजर्स को 84 दिन की वैलिडिटी के साथ 84GB डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सर्विस दी जाएगी। यानी कि 1GB हर रोज 84 दिनों तक मिलेगा। 399 रुपए का रिचार्ज कराने पर आपको 100% कैशबैक मिल रहा है। ये कैशबैक आपको 50-50 रुपए के 8 वाउचर के रुप में मिल रहा है। यानी कि आपको 400 रुपए के वाउचर मिल जाएंगे। इन वाउचर्स का इस्तेमाल आप 15 नवंबर के बाद 309 या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर कर सकते हैं। इसके अलावा 99 रुपए या उससे ज्यादा का रिचार्ज कराने पर भी इसका इस्तेमाल किया जाता है। मगर ध्यान रहे कि एक बार में सिर्फ 1 वाउचर का ही इस्तेमाल किया जा सकता है। मतलब अगर आपने 309 रुपए का रिचार्च कराया और उसमें एक वाउचर का इस्तेमाल किया, तो आपको 50 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। यानी कि आपको इसके लिए सिर्फ 259 रुपए ही देने पड़ेंगे। इसी तरह से इन वाउचर्स का इस्तेमाल आप 8 बार कर सकते हैं। इस ऑफर का फायदा प्रीपेड यूजर्स ले सकते हैं। 

Airtel ने भी पेश किया नया ऑफर: 

वहीं Reliance Jio के प्लान को टक्कर देने के लिए टेलीकॉम कंपनी Airtel ने भी दिवाली पर एक नया ऑफर पेश किया है। हालांकि ये ऑफर केवल पोस्टपेड यूजर्स के लिए ही है और ये Jio के मुकाबले काफी महंगा भी है। Airtel ने इस प्लान को अपनी "Myplan Infinity" सीरीज के तहत लॉन्च किया है। ये ऑफर 999 रुपए का है। इस ऑफर में कंपनी अपने यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग तो दे ही रही है। साथ ही रोमिंग के दौरान भी इनकमिंग और आउटगोइंग कॉल पर कोई चार्ज नहीं लिया जाएगा। इसके साथ ही इस प्लान में 50GB का 3G/4G डाटा भी मिल रहा है। डाटा लिमिट खत्म होने के बाद यूजर्स 50 ps/mb के रेट से 1,000 रुपए तक का डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं। इसके साथ ही इस प्लान के साथ कंपनी 6 महीने के लिए स्क्रीन रिप्लेसमेंट का ऑफर भी दे रही है। 

Created On :   14 Oct 2017 10:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story