दिखने में ऐसा है Jio का फोन, वीडियो में देखें इसका Unboxed look

Jio feature phone Unboxed first look viral, see it in this video.
दिखने में ऐसा है Jio का फोन, वीडियो में देखें इसका Unboxed look
दिखने में ऐसा है Jio का फोन, वीडियो में देखें इसका Unboxed look

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो के Jio फोन की बुकिंग फिलहाल बंद है, लेकिन जो लोग इसकी बुकिंग करा चुके हैं, उनके हाथों में jio का ये फोन जल्द ही आने वाला है। बताया जा रहा है कि नवरात्रि से पहले इसकी डिलिवरी शुरू हो जाएगी। इससे पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें Jio के फोन का Unboxed look दिखाया गया है। इस वीडियो में Jio फोन के फीचर्स के बारे में काफी कुछ दिख रहा है। हालांकि ये वीडियो सही है या नहीं, इस बात की जानकारी नहीं है, लेकिन सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

इस वायरल वीडियो के मुताबिक, Jio का ये फोन रेड कलर के बॉक्स में पैक है। वीडियो देखने में लग रहा है कि इसे किसी मोबाइल रीटेलर्स ने अपनी शॉप में बनाया है। इस वीडियो के मुताबिक Jio के इस फोन में ऑलरेडी jio की सिम लगी आई है। इसके साथ ही इसके बॉक्स में इसके साथ चार्जर और बैटरी के अलावा कुछ और नहीं दिया गया है। इसमें हेडफोन साथ में नहीं मिला है। फोन में माइक्रो एसडी कार्ड के लिए भी स्लॉट दिया गया है। 

इस फोन के कैमरे की बात करें तो इसका बैक कैमरा आम फीचर फोन के मुकाबले कहीं ज्यादा अच्छा है। इसके साथ ही इसका फ्रंट कैमरा भी शानदार क्वालिटी के साथ आया है। इस फोन की बैटरी कितने पॉवर की है, ये तो इस वीडियो में नहीं दिखाई दे रहा है, लेकिन ये फोन स्टार्ट होने में थोड़ा टाइम ले रहा है। ये फोन जब स्टार्ट हुआ तो इसकी स्क्रीन पर Jio Digital life लिखा है, इसके साथ ही इसके नीचे kaiOS भी लिखा है। 

क्या हो सकते हैं इसके फीचर? 

इस फोन के फीचर्स के बारे में ज्यादा कुछ तो नहीं बताया गया है, लेकिन फिर भी कई मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसमें 2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में VGA कैमरा होगा। इसके साथ ही इसमें 512MB की रैम और 4GB का इंटरनल स्टोरेज हो सकता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 128GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा इसकी स्क्रीन 2.4 इंच की है और इसकी बैटरी 2000mAh की हो सकती है। 

Created On :   11 Sep 2017 5:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story