चुलबुल पांडे से भी मस्तीभरे अंदाज में दिखेंगे रणवीर सिंह, 'Simmba' का पोस्टर रिलीज

Karan and Rohit shetty collaboration film Simmba poster released with ranveer singh
चुलबुल पांडे से भी मस्तीभरे अंदाज में दिखेंगे रणवीर सिंह, 'Simmba' का पोस्टर रिलीज
चुलबुल पांडे से भी मस्तीभरे अंदाज में दिखेंगे रणवीर सिंह, 'Simmba' का पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। "पद्मावती" में खिलजी का किरदार निभाने वाले एक्टर रणवीर सिंह के फैन्स के लिए खुशखबरी है। रणवीर जल्द ही रोहित शेट्टी की अगली फिल्म "सिम्बा" में नजर आने वाले हैं। उन्होंने खुद इसका खुलासा किया है। करण जौहर ने धर्मा प्रॉडक्शन की ओर से ट्विटर पर फिल्म का पोस्टर शेयर किया है। इस फिल्म के टीजर पोस्टर में रणवीर बिल्कुल ही अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। रणवीर एक मस्तीखोर पुलिस इंस्पेक्टर के किरदार में दिख रहे हैं। रणवीर सिंह का इस फिल्म में संग्राम भालेराव नाम है। फिल्म सिम्बा में रणवीर सिंह का किरदार आधा चुलबुल पांडे सलमान खान और आधा राम लखन के अनिल कपूर से मिलता जुलता दिख रहा है। 

 


बताया जा रहा है कि फिल्म अगले साल के अंत तक रिलीज हो जाएगी। पोस्टर में भी 28 दिसंबर 2018 की डेटलाइन दी गई है। हालांकि फिल्म से जुड़ी कोई ऑफिशियल जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।यह फिल्म साउथ की फिल्म "टेम्पर" की हिंदी रिमेक बताई जा रही है। जिसमें साउथ के जूनियर एनटीआर ने मुख्य भूमिका निभाई थी। फिल्म "सिम्बा" कॉमिडी और ऐक्शन से भरपूर फिल्म है। जानकारी के अनुसार, फिल्म की शूटिंग अगले साल मई से शुरू होने वाली है। 


फिलहाल रणवीर अपनी फिल्म "गली बॉय" की शूटिंग में व्यस्त हैं। साउथ की फिल्म के राइट्स लेने के बाद भी डायरेक्टर रोहित शेट्टी का कहना है कि यह रिमेक न होकर एकदम नई फिल्म जैसी होगी। इस फिल्म में  "टेम्पर" जैसे बस 4-5 सीन्स इसमें दिखाई देंगे। रोहित शेट्टी और रणवीर की जोड़ी इससे पहले एक नूडल्स के विज्ञापन के लिए भी साथ काम कर चुकी है""। फिल्म "सिम्बा" फुल ऑन बॉलिवुड मसाला फिल्म है। 


फिलहाल फिल्म की हीरोइन को लेकर कुछ तय नहीं है, लेकिन एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का नाम लिया जा रहा है। दरअसल फिल्म "टेम्पर" में भी काजल दिखाई दे चुकी हैं।   

Created On :   7 Dec 2017 9:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story