नीतीश तो आस्तीन के सांप निकले : लालू ने निकाली भड़ास

Lalu yadav said nitish kumar has committed suicide with going to BJP
नीतीश तो आस्तीन के सांप निकले : लालू ने निकाली भड़ास
नीतीश तो आस्तीन के सांप निकले : लालू ने निकाली भड़ास

डिजिटल डेस्क, पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने महागठबंधन तोड़कर BJP के साथ जाने के लिए सीएम नीतीश कुमार पर जमकर हल्ला बोला है। लालू ने कहा कि नीतीश कुमार ने BJP के साथ हाथ मिलाकर और महागठबंधन से अलग होकर राजनीतिक आत्महत्या कर ली है। लालू यादव ने नीतीश कुमार को विश्वासघाती और रणछोर तक कह दिया है।

लालू यादव ने पटना में मंगलवार को नीतीश कुमार की तुलना आस्तीन के सांप से करते हुए एक बार फिर जनादेश का अपमान करने का आरोप लगाया। पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद को "जनादेश अपमान यात्रा" के लिए रवाना करने से पूर्व पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए लालू ने कहा कि आज देश को बांटने की साजिश की जा रही है।

लालू प्रसाद यादव और उनकी पत्नी राबड़ी देवी ने मंगलवार को अपने दोनों बेटे तेजस्वी और तेजप्रताप को तिलक लगाकर जनादेश अपमान यात्रा पर रवाना किया। इस यात्रा के दौरान तेजस्वी और तेज प्रताप सीएम नीतीश कुमार के खिलाफ हल्ला बोल करेंगे। दोनों भाई जनता को बताएंगे कि किस तरीके से नीतीश ने BJP के साथ सरकार बना कर 2015 में महागठबंधन को मिले जनादेश का अपमान किया है। ये यात्रा आधिकारिक तौर पर 9 अगस्त से शुरू होगी।

नीतीश पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए लालू ने कहा कि जितने दिन हमारे साथ थे, हमसे सटे रहे और आज जब भाजपा के साथ हो गए, तो भाजपा के जयकारे लगा रहे हैं। पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, "नीतीश कुमार ने जनादेश का अपमान किया है और गठबंधन तोड़ने के लिए नीतीश कुमार भाजपा से ज्यादा दोषी हैं। लालू ने कहा, "तेजस्वी जनादेश अपमान यात्रा के दौरान नीतीश कुमार की सच्चाई को जनता के बीच पहुंचकर बताएंगे।" उन्होंने 27 अगस्त को पटना में राजद की रैली के विषय में कहा कि इस रैली में बिहार के सभी क्षेत्रों से लाखों लोग अपने खर्चे पर पटना पहुंचेंगे। 

Created On :   8 Aug 2017 11:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story