ट्व‍िटर पर लालू-नीतीश में हुई जुबानी जंग, बेपर्दा हो गए राज !

ट्व‍िटर पर लालू-नीतीश में हुई जुबानी जंग, बेपर्दा हो गए राज !
ट्व‍िटर पर लालू-नीतीश में हुई जुबानी जंग, बेपर्दा हो गए राज !
ट्व‍िटर पर लालू-नीतीश में हुई जुबानी जंग, बेपर्दा हो गए राज !

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बिहार के सीएम नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू यादव को रैलियों, सभाओं में एक दूसरे पर छींटाकशी करते देखना आम बात है, लेकिन इस बार दोनों की लड़ाई ट्विटर देखी गई। यह पहली बार था जब दोनों के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई हो। नीतीश ने पहले लालू पर निशाना साधते हुए लिखा, "जान की चिंता, माल-मॉल की चिंता, सबसे बड़ी देशभक्ति है !" अब इस ट्वीट को पढ़कर लालू चुप कैसे बैठते उन्होंने भी पलटवार करते हुए नीतीश कुमार को जघन्य हत्या का आरोपी बता डाला। फिर तो लालू वहीं नहीं रुके उन्होंने लगातार 5 ट्वीट कर नीतीश पर निशाना साधा है। लालू यादव ने लिखा, "क्या आप पेट के दाँत ठीक करने वाले किसी डेंटिस्ट को जानते है? बिहार में जनादेश का एक मर्डरर है जिसके पेट में दांत है। उसने सभी नेताओं और पार्टियों को ही नहीं बल्कि करोड़ों गरीब-गुरबों को भी अपने विषदंत से काटा है।"

 

 

 

दूसरे ट्वीट में राजद अध्यक्ष लालू यादव ने लिखा, "बिहार में देश का एकलौता ऐसा स्वयं घोषित देशभक्त मुख्यमंत्री है जिस पर जघन्य हत्या का संगीन आरोप है। क्या देश के किसी और मुख्यमंत्री पर निर्मम हत्या का केस और ऐसे केस को छुपाने का साहस है?" इसके बाद भी वो रुके नहीं उन्होंने लिखा, "देश के किस देशभक्त मुख्यमंत्री पर जेएनयू के एक होनहार शोधार्थी की थीसिस चोरी करने पर दिल्ली हाईकोर्ट ने 20 हजार का जुर्माना लगाया था? बच्चों की थीसिस चुराने वाले थीसिस चोर अपने आप को देशभक्त कहते है।"

 

 

 

 

लालू इतने पर भी चुप नहीं हुए। उन्होंने लिखा, "बिहार के "थीसिस चोर" देशभक्त मुख्यमंत्री बतायें कि उन्होंने 20 हजार का जुर्माना चेक में दिया, RTGS किया अथवा कैश में अदा किया?" लालू ने तो एक ट्वीट को पिन भी कर रखा है, जिसमें उन्होंने लिखा है, "क्या आप दिन-दहाड़े जनादेश का निर्मम बलात्कार करने वाले मैंडेट रेपिस्ट का मानसिक उपचार करने वाले किसी देशभक्त मनोचिकित्सक को जानते है?"

 

 

दरअसल, जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार टूटी है तब से राजद खेमे की तरफ से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर ताबड़तोड़ हमले होते रहे हैं। खासकर पूर्व उप मुख्यमंत्री और विरोधी दल के नेता तेजस्वी यादव नीतीश कुमार को चाचा कहकर ट्विटर पर लगातार निशाना साधते रहे हैं। बिहार में रोज नए घोटाले उजागर होने, अपराध की घटनाएं बढ़ने समेत तमाम मुद्दों पर तेजस्वी सरकार को घेरते रहे हैं मगर ऐसा पहली बार हुआ है जब ट्विटर पर लालू और नीतीश की जंग छिड़ी हो।
 

Created On :   30 Nov 2017 3:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story