ट्विटर पर ट्रोल हुए लालू यादव, यूजर्स बोले 'चचा आप भी तो चारा खाकर अमर हो गए'

lalu yadav troll on twitter for comment on nitish kumar 
ट्विटर पर ट्रोल हुए लालू यादव, यूजर्स बोले 'चचा आप भी तो चारा खाकर अमर हो गए'
ट्विटर पर ट्रोल हुए लालू यादव, यूजर्स बोले 'चचा आप भी तो चारा खाकर अमर हो गए'

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अक्सर ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के जरिए अपने विरोधियों पर तंज कसते नजर आते हैं। एक बार फिर से उन्होंने पर अपने विरोधियों पर तंज कसते हुए लिखा कि "जो लोग डर गए वो मर गए, जो लड़ गया अमर हो गया।’ कहा जा रहा है कि कि लालू ने यह ट्वीट सीएम नीतीश कुमार पर किया है। लालू पहले भी कई बार कह चुके हैं कि नीतीश कुमार ने मोदी से डरकर बीजेपी से समझौता किया है। इसके बाद जो कमेंट़स आए उससे लालू बुरी तरह ट्रोल हो गए।


उनके इस ट्वीट को लेकर लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। यूजर्स ने लालू के तंज पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। जिसे लेकर यूजर्स आपसे में ही भिड़ गए हैं। यूजर ने लिखा है कि "चचा आप भी तो चारा खाकर अमर हो गए।"

वहीं एक यूजर ने लिखा कि “और जो चारा खा गया, मानो वो लालू बन गया।” इस पर जवाबी हमला बोलेते हुए दूसरे यूजर ने लिखा, “जो तड़िपार की सजा पा गया समझो BJP का अध्यक्ष बन गया।” 

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “जो लड़ कर डर गया, वह नीतीश कुमार हो गया।” दूसरे यूजर ने प्रतिक्रिया दी है, “जो मैदान मै जम गया उसे जंगी कहते है, जो मैदान छोड़ कर भागे उसे संघी कहते है।” इतना ही नहीं एक यूजर ने लिखा है, “आपका इतना भय है हमारी भैसों में की अगर कोई सी भैस चारा नहीं खाती तो एक बार बोल दो की लालू आ गया तो एक दम सारा चारा साफ कर देती है.” दूसरे यूजर ने लिखा, “और जिस ने कांग्रेस का हाथ थामा, समझो वह हिंदू विरोधी बन गया।”

वहीं उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद पर सांस्कृतिक अपराध करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा लालू हताश हो गए हैं और एक वर्ग विशेष के वोटों की चाटुकारिता में इस हद तक गिर गए हैं कि भगवान श्रीकृष्ण, गाय और गोवर्धन पूजा की जगह गोपालकों को मुगल शासक शाहजहां की बंदगी के लिए उकसा रहे हैं।

लालू यादव ने आखिरी ट्वीट जीएटी को लेकर किया, GST की फाँस में फँसी "आस" हूँ, बदतमीज़ हुआ पागल "विकास" हूँ।।

मोदी ने कहा कि करोड़ों के माल, मिट्टी और जमीन घोटाले में फंसने पर जिनके बेटों ने तंत्र-मंत्र और वास्तुदोष निवारण के नाम पर करोड़ों रुपए पानी की तरह बहाए, उनकी माताश्री राबड़ी देवी अब संकट से मुक्ति के लिए छठ करने की दुविधा में हैं। लोग भूल जाते हैं कि पाप की कमाई से कोई पूजा कभी सफल नहीं होती।

Created On :   22 Oct 2017 3:07 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story