पीएम मोदी की सी-प्लेन यात्रा पर लालू का तंज- जमीन तो गई अब पानी और आसमां ही बचा है

lalu yadav tweet on pm modi seaplane journey in gujarat election
पीएम मोदी की सी-प्लेन यात्रा पर लालू का तंज- जमीन तो गई अब पानी और आसमां ही बचा है
पीएम मोदी की सी-प्लेन यात्रा पर लालू का तंज- जमीन तो गई अब पानी और आसमां ही बचा है

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने पीएम नरेंद्र मोदी की ताजा गुजरात यात्रा पर तंज कसा है। गुजरात में अंबाजी दर्शन के लिए आए पीएम मोदी द्वारा सी-प्लेन के इस्तेमाल पर लालू ने कहा है कि जब किसी की जमीन खो जाती है तो पानी और आसमान ही बचता है। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "ज़मीन नहीं रहती तो पानी और आसमाँ ही बचता ना!"
 


गौरतलब है कि गुजरात में चुनाव प्रचार का आज आखिरी दिन है। यहां 14 दिसंबर को वोटिंग होनी है। मंगलवार को चुनाव प्रचार खत्म होने से पहले बीजेपी-कांग्रेस तूफानी चुनाव प्रचार में जुटी हुई है। इसी के तहत पीएम मोदी ने गुजरात में साबरमती नदी से मेहसाणा जिले के धरोई के लिए सी प्लेन से उड़ान भरी थी। मोदी की इसी उड़ान पर लालू ने चुटकी ली है। इसके साथ ही लालू ने एक अन्य ट्वीट में भी पीएम मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने विकास के नाम पर वोट मांगने वाली बीजेपी को दूसरे मुद्दों को चुनाव प्रचार में उठाने पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही उन्होंने गुजरात के मतदाताओं से सोच-समझकर वोट करने की अपील की है। अपने ट्वीट में लालू ने कहा, "GST,नोटबंदी,कालाधन,विकास,आदर्श गाँव, स्मार्ट सिटी, बुलेट ट्रेन, स्वास्थ्य,शिक्षा,किसान और कृषि पर बात क्यों नहीं कर रहे? सोचिए, समझिए और फ़ैसला करिए। धन्यवाद"
 


गौरतलब है कि अपने और अपने परिवार के सदस्यों के ऊपर NIA, IT और ED की छापेमारी से लालू परेशान हैं। वे पिछले कुछ महीनों से लगातार बीजेपी और पीएम मोदी पर निशाना साधते रहे हैं। वे महागठबंधन टूटने के लिए भी बीजेपी को जिम्मेदार ठहराते रहे हैं।

Created On :   12 Dec 2017 12:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story