Thursday, June 29, 2017
  • Follow us on:

लालू के बेटे तेज प्रताप का पेट्रोल पंप लाइसेंस रद्द


BhaskarHindi.com

Updated June 17, 2017 05:46 pm


टीम डिजिटल, पटना. आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव का पेट्रोल पंप लाइसेंस भारत पेट्रोलियम कोरपोरेशन लिमिटिड (बीपीसीएल) ने रद्द कर दिया है. तेज प्रताप पर आरोप है कि उन्होंने गलत तरीके से पेट्रोल पंप का लाइसेंस बनवाया था. यह आरोप उन पर बीजेपी नेता सुशील मोदी ने लगाए थे. सुशील मोदी ने कहा था कि तेज प्रताप ने फर्जी कागजात दिखाकर पेट्रोल पंप का लाइसेंस हासिल किया था. तेज प्रताप ने लाइसेंस रद्द किए जाने को कोर्ट में चुनौती दी, जिस पर उन्हें स्टे मिल गया है. इस मामले पर अगले हफ्ते सुनवाई होगी.

तेज प्रताप को पटना के बेउर जेल के पास पेट्रोल पंप आवंटित किया गया था, जिस पर सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि 2011 में उन्होंने तेल कंपनी के एक अधिकारी से साठ-गांठ कर ग़लत तरीके से पेट्रोल पंप का लाइसेंस लिया. मीडिया में काफी बवाल होने के बाद बीपीसीएल की तरफ से बिहार के हेल्थ मिनिस्टर तेज प्रताप को नोटिस जारी कर 15 दिन में जवाब देने का निर्देश दिया गया था.

गौरतलब है कि पिछले कुछ दिनों से तेज प्रताप काफी विवादों में रहे हैं. पिता लालू के लिए घर में ही सरकारी अस्पताल के 3 डॉक्टरों और नर्सों की टीम की ड्यूटी लगाने को लेकर विपक्षी पार्टियों ने उनके खिलाफ जमकर हल्ला बोला था.


ट्रेंडिंग न्यूज़