LG ने classy V30 Signature Edition कोरिया के बाजारों में किया पेश, ये है खासियत

LG announces classy V30 Signature Edition in Korea
LG ने classy V30 Signature Edition कोरिया के बाजारों में किया पेश, ये है खासियत
LG ने classy V30 Signature Edition कोरिया के बाजारों में किया पेश, ये है खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।  LG ने कोरिया के बाजारों में अपने classy V30 Signature Edition को पेश कर दिया है। आपको बता दें कि यह स्मार्टफोन महज South Korea के बाजारों के लिए ही मुख्य तौर पर लॉन्च किया गया है। इसके अलावा आपको बता दें कि LG ने अपने इस स्पेशल एडिशन के महज 300 यूनिट ही तैयार किये हैं। और यह इस महीने के आखिर में सेल के लिए उपलब्ध कर दिया जाएगा। स्मार्टफोन की कीमत लगभग 1,800 डॉलर है।

अगर हम LG V30 के इस स्पेशल एडिशन और नार्मल डिवाइस में अंतर खोजने का प्रयास करें तो इन दोनों ही स्मार्टफोंस में महज रंग का ही फर्क है। आपको बता दें कि इसे आप या तो वाइट या ब्लैक में ले सकते हैं या आप इसे एक Zirconium ceramic बैक के साथ ले सकते हैं। जिसे स्क्रेच नहीं किया जा सकता है। इसके अलावा आपको इसपर आपका नाम भी मिल सकता है। साथ साथ आपको इसकी सेल के बाद स्पेशल आफ्टर सेल कस्टमर सर्विस का भी वादा मिल रहा है। इसके अलावा आपको कुछ प्रीमियम पैकेज भी इस स्मार्टफोन के साथ मिल रहे हैं, जिनमें स्पेशल बैंग और ओलिफ्सन एयरफोंस और ब्लूटूथ हेडफोन मिल रहे हैं।

LG V30 special edition for korea 1

 

इसके अलावा जो चीजें इसकी नार्मल LG V30 से मिलती हैं, वह मौजूद स्नेपड्रैगन 835 प्रोसेसर है, इसके अलावा इसमें एक 6GB की रैम के साथ 256GB की इंटरनल स्टोरेज भी मिल रही है। स्मार्टफोन एंड्राइड 8.0 पर काम करता है। आपको यहाँ यह भी बता दें कि LG भारत में अपने LG V30+ स्मार्टफोन को 13 दिसम्बर को लॉन्च करने वाली है।

इस स्मार्टफोन में 6-इंच का क्वाड HD+ (2880x 1440 पिक्सल) दिया गया है। जिसका रेशियो 18:9 है। इसका डाइमेंशन 7.3mm है और वजन 158 ग्राम। LG का कहना है कि यह सबसे हल्का स्मार्टफोन है। LG V30 स्मार्टफोन में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया है। LG V30 स्मार्टफोन में 4जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से 2टीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। LG V30+ में 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से LG V30+ में भी 2टीबी तक स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए LG V30 स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। एक 16-मेगापिक्सल का स्टेंडर्ड एंगल सेंसर जो एफ1.6 अपर्चर वाला है। वहीं, वाइड एंगल सेंसर 13-मेगापिक्ल का है, जो एफ/1.9 अपर्चर वाला है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट वाइड एंगल लेंस वाला कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए LG V30 स्मार्टफोन में 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है। LG V30 स्मार्टफोन एंड्राइड 7.1.2 नौगट पर आधारित है। इस स्मार्टफोन को गूगल ड्रीम के साथ पेश किया गया है, जिसका मतलब है कि यह कम्पेटिबल गेम्स और एप को सपोर्ट करेगा।

Created On :   8 Dec 2017 6:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story