डायपर बदलने में डैडी की हालत देख ठहाके लगाकर हंसी बच्ची, देखें video

Little girl Daniela laughing on her dad is changing the diaper
डायपर बदलने में डैडी की हालत देख ठहाके लगाकर हंसी बच्ची, देखें video
डायपर बदलने में डैडी की हालत देख ठहाके लगाकर हंसी बच्ची, देखें video

डिजिटल डेस्क,भोपाल। छोटे बच्चे जितने प्यारे लगते हैं, उनकी देखभाल उतनी ही जिम्मेदारी भरा काम है। हाल ही में एक छोटी बच्ची का डायपर चेंज करते समय का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। इस छोटी सी बच्ची का नाम डेनियेला बताया जा रहा है जो अपने पिता की हरकतों पर ठहाके लगा कर हंस रही है। इस बच्ची को हंसता देख यकीनन आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे।

डायपर बदलने में डैडी को आया पसीना

अक्सर बच्चों के डायपर चेंज करना, उनको खाना खिलाना और बच्चों से जुड़ी हर बात का ख्याल माएं ही रखती हैं, लेकिन कभी ये काम डैडी को करना पड़ जाए तो उनकी हालत क्या होगी ये इस वीडियो को देखकर साफ समझ आ रहा है।

डैडी को ऐसे देख हंसी नहीं रोक पाई मासूम

इस वीडियो में डैडी की हालत जितनी खराब लग रही है, उतनी ही मस्ती में बच्ची और उसकी मां दिखाई दे रही हैं। मां के साथ-साथ बेटी भी पिता की हरकतों पर जोर-जोर से हंस रही है।

दरअसल इस वीडियो में पिता अपनी बेटी का डायपर चेंज करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन जैसे ही वो डायपर हटाता तो उसको उबकाई आनी शुरू हो जाती हैं, जिसे सुनकर क्यूट सी बच्ची डैडी को देखकर हंसने लगती है। हालांकि वो अभी बहुत छोटी तो वो नहीं जानती कि डैडी की ऐसी हालत की वजह वो खुद है।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो कुछ समय पहले का है लेकिन आजकल कोई भी चीज वायरल होने में ज्यादा समय नहीं लगाती कुछ भी कभी भी वायरल हो जाता है। और आजकल इस बच्ची का वीडियो लोगों की पसंद में नंबर 1 पर बना हुआ है । इस वीडियो को यूट्यूब पर अब तक 58 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Created On :   4 Oct 2017 5:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story