दिवाली से पहले महिंद्रा ने की नई गस्टो RS एडिशन लांच, कीमत भी है कम 

mahindra launched new gusto rs special edition
दिवाली से पहले महिंद्रा ने की नई गस्टो RS एडिशन लांच, कीमत भी है कम 
दिवाली से पहले महिंद्रा ने की नई गस्टो RS एडिशन लांच, कीमत भी है कम 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फेस्टिवल सीजन में होने वाली वाहनों की बिक्री को देखते हुए देशी कंपनी महिंद्रा मोटर्स ने पिछले दिनों ही स्कूटर गस्टो के स्पेशल एडिशन RS को लांच किया है, पुराने गेस्टो की तुलना में इसमें कोई बड़ा बदलाव न करते हुए कम्पनी ने बेहतर कलर स्कीम और नए बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया है। नई गस्टो RS एडिशन की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 48,180 रूपए तय की है। 

खास बात तो यह है की अगर आप इस स्कूटर का पेमेंट paytm से करते हैं तो आप को 6,000 रूपए तक का केशबैक भी मिल सकता है। फेस्टिवल सीजन शुरू होते ही सभी कम्पनियों ने अपनी कमर कस ली है और ग्राहकों की जरुरत अनुसार मौका बनाने में लग गईं हैं। इसी को देखते हुए महिंद्रा ने भी नई गेस्टो को लांच किया है। नई गेस्टो में कंपनी ने 110cc का इंजन दिया है, जबकि पुरानी गेस्टो में दोनों वर्जन 110cc और 125cc उपलब्ध हैं। स्पेशल एडिशन के अलावा महिंद्रा टू-व्हीलर त्योहारों के दौरान ग्राहकों को फ्री इंश्योरेंस भी मुहैया करा रही है।

महिंद्रा के इस स्कूटर में 8 बीएचपी पावर और 9 एनएम टॉर्क जेनरेट करने वाला एयरकूल्ड 109.6cc का सिंगल सिलेंडर इंजन लगा है। कंपनी ने इसमें दो कलर वैरियंट रैड-व्हाइट, ब्ल्यू-व्हाइट के साथ लांच किया। नई गस्टो में बॉडी ग्राफिक्स इसको नया लुक देता है। 130 एमएम ड्रम ब्रेक्स के साथ फ्रंट और रियर व्हील हैं। नए गस्टो के आने से इस दिवाली ग्राहकों को होंडा ऐक्टिवा 4जी, टीवीएस जूपिटर, जैसे स्कूटर का नया विकल्प मिल सकता है।

Created On :   17 Oct 2017 4:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story