मुंबई पुलिस की गिरफ्त में टमाटर चोर, चुराए थे 57 हजार के टमाटर

man arrested for stealing tomatoes worth rs 57000 in mumbai
मुंबई पुलिस की गिरफ्त में टमाटर चोर, चुराए थे 57 हजार के टमाटर
मुंबई पुलिस की गिरफ्त में टमाटर चोर, चुराए थे 57 हजार के टमाटर


डिजिटल डेस्क,मुंबई। टमाटर के दाम आसमान छू रहे हैं तो ऐसे में चोरों के लिए इससे अच्छी चीज क्या होगी चोरी करने के लिए। दरअसल मुंबई में एक शख्स को टमाटर चोरी के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पर पिछले महीने मुंबई के पास दहिसर की एक सब्जी मंडी से 57 हजार के 900 किलो टमाटर चुराने का आरोप है। इस मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपी तक पहुंच गई। 18 अगस्त तक उसे पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मुंबई के दहिसर के सब्जी बाजार में 18 जुलाई की रात सब्जी से भरी टैम्पो को राधेश्यम गुप्ता (54) ने लूट लिया था। इस के बाद इस घटना की शिकायत पुलिस में की गई। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी और पूछताछ के आधार पर आरोपी को धर दबोच लिया।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 379 के तहत केस दर्ज करके उसे 16 जुलाई को कुर्ला से गिरफ्तार कर लिया गया। इसके बाद आरोपी राधेश्यम गुप्ता को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे दो दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। पुलिस इस मामले से जुड़े कुछ अन्य लोगों की भी तलाश कर रही है। बताते चलें कि चोरी की वारदात को जब अंजाम दिया गया, उस वक्त दहिसर में टमाटर का भाव 100 रुपये प्रति किलो था। टमाटर महंगा होने की वजह से कीमत अच्छी मिल रही थी, इसलिए आरोपी राधेश्यम गुप्ता ने टमाटर चोरी कर लिया। बताया जा रहा है कि चंद्रशेखर गुप्ता को साल 2015 में केला चोरी के मामले में भी गिरफ्तार किया गया था.
 

Created On :   17 Aug 2017 7:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story