...जब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे शख्स को पुलिस ने खिलाया केक, फोटो वायरल

Man went police station to register a complaint. see what happend next
...जब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे शख्स को पुलिस ने खिलाया केक, फोटो वायरल
...जब थाने में शिकायत दर्ज कराने पहुंचे शख्स को पुलिस ने खिलाया केक, फोटो वायरल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आम तौर पर थाने पहुंचने वालों को शिकायत होती है कि पुलिस न उनसे ठीक से बात करती है, ना ही शिकायत सुनती है। कई बार शिकायत दर्ज करने में भी आनाकानी की जाती हैं, लेकिन मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में जो हुआ, वो बिल्कुल अलग था। वहां शिकायत दर्ज कराने पहुंचा शख्स उस वक्त हैरान रह गया, जब पुलिस ने उसे केक मंगाकर खिलाया। दरअसल ,जानकारी हासिल करने के दौरान पुलिस को पता चला कि शिकायत लेकर आए शख्स का जन्मदिन है। जिसके बाद केक मंगाकर उस शख्स तो खिलाया गया।

केक खिलाकर FIR की कॉपी सुपुर्द की

अनीश नाम का एक शख्स शनिवार को मुंबई के साकीनाका पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराने पहुंचा था। पुलिस ने एफआईआर दर्ज करने के दौरान शिकायतकर्ता से जुड़ी जानकारी भी मांगी। अनीश ने अपना जन्मदिन 14 अक्टूबर बताया। जैसे ही वहां मौजूद पुलिस वालों को इस बात की जानकारी हुई, उन्होंने पुलिस स्टेशन में केक मंगाकर अनीश को खिलाया उसके बाद एफआईआर की कॉपी उनके सुपुर्द की। 

सोशल मीडिया पर छायी पुलिस 

 

 

मुंबई पुलिस के आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से इसकी तस्वीरें भी साझा की गईं। पुलिसकर्मियों द्वारा उठाए गए इस कदम की ज्यादातर लोगों ने सराहना की और मुंबई पुलिस को बेस्ट बताया साथ ही लोगों ने कहा कि इससे पुलिस की छवि में सुधार होगा। हालांकि कुछ लोग ऐसे भी थे, जिन्होंने तंज कसा कि ऐसी आदत मत लगाईए वरना लोग जन्मदिन का केक खाने शिकायत लेकर थाने पहुंचने लगेंगे।

Created On :   16 Oct 2017 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story