•  20°C  Mist
Dainik Bhaskar Hindi

Home » Sports » Marcus Stoinis said that India's batting lineup poses a threat

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने कहा, इंडियन टीम के बैट्समैन हैं 'सबसे बड़ा खतरा'

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 13th, 2017 12:30 IST

ऑस्ट्रेलिया के इस खिलाड़ी ने कहा, इंडियन टीम के बैट्समैन हैं 'सबसे बड़ा खतरा'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार से 5 वनडे की सीरीज शुरू हो रही है। रविवार को दोनों टीमों के बीच चेन्नई में पहला वनडे खेला जाएगा। इससे पहले मंगलवार को ऑस्ट्रेलियाई टीम और बोर्ड इलेवन के बीच प्रैक्टिस मैच खेला गया। इस मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मार्कस स्टोनिस ने कहा कि इस वनडे सीरीज में सबसे बड़ा खतरा इंडिया टीम का बल्लेबाजी ऑर्डर है। स्टोनिस ने कहा कि इस सीरीज में हमें बहुत रन बनाने होंगे क्योंकि टीम इंडिया बल्लेबाज शानदार फॉर्म में है।

सभी खिलाड़ियों से है खतरा

इसके बाद जब स्टोनिस से पूछा गया किस भारतीय खिलाड़ी से खतरा है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों से खतरा है क्योंकि सभी खिलाड़ी शानदार हैं और अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। स्टोनिस ने आगे कहा कि, 'मुझे लगता है कि हमें कम से कम 350 रन बनाने होंगे क्योंकि टीम इंडिया के बैट्समैन इस समय शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं।' 

IPL में खेलने का मिला फायदा

मार्कस स्टोनिस ने कहा कि IPL में खेलने और यहां के हालातों की जानकारी होने से यहां अच्छा प्रदर्शन करने में फायदा मिला। उन्होंने कहा कि यहां की पिच के बारे में पहले ही पता है, जिसका फायदा हमें मिला। स्टोनिस ने कहा कि इस प्रैक्टिस मैच से कई पॉजिटिव चीजें सामने आई हैं। मैच में पहले बैट्समैन ने अच्छी बल्लेबाजी की और फिर स्पिनर ने भी अच्छा प्रदर्शन किया। स्टोनिस ने आगे कहा कि अपने पहले IPL के दौरान मैं दिल्ली डेयरडेविल्स में था और ये मेरी लिए अच्छा रहा। 

कैसा रहा प्रैक्टिस मैच का हाल? 

मंगलवार को चेन्नई में हुए प्रैक्टिस मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए बोर्ड इलेवन के सामने 348 रनों का टारगेट रखा। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से कप्तान स्टीव स्मिथ (55), डेविड वॉर्नर (64), ट्रेविस हेड (65) और मार्कस स्टोनिस (76) ने शानदार पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया टीम ने 50 ओवरों में 347 रन बनाए। इसके बाद जब बोर्ड इलेवन की अन-एक्सपिरियंस्ड टीम खेलने उतरी तो ऑस्ट्रेलिया के सामने टिक न सकी और कंगारुओं ने पूरी टीम को 48.2 ओवरों में ही 244 रनों पर समेट दिया।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

एक नज़र इधर भी
loading...

FOLLOW US ON