एनाकोंडा और डाॅलफिन से मुलाकात, आपको डरा देंगे ये अनोखे वाॅटर पार्क

Meet Anaconda and Dalfin, unique Water Park of the world
एनाकोंडा और डाॅलफिन से मुलाकात, आपको डरा देंगे ये अनोखे वाॅटर पार्क
एनाकोंडा और डाॅलफिन से मुलाकात, आपको डरा देंगे ये अनोखे वाॅटर पार्क

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दुनिया में अजब-गजब वाॅटर पार्क हैं, लेकिन आज हम आपको जिनके बारे में बता रहे हैं, वे अलग तो हैं ही साथ ही उनकी खूबियां आपको हैरत में डाल देंगी। वहीं इनका मजा लेते वक्त कुछ देर के लिए आप डर भी सकते हैं... 

एक्वेटिका वाटर पार्क

फ्लोरिडा में  ओरलैंडो के एक्वेटिका वाटर पार्क लगभग दुनियाभर में प्रसिद्ध है। यहां डॉल्फिन वाटर राइड का आनंद जब आप लेंगे तो दंग रह जाएंगे। खास तौर से जब डॉल्फिन आपके चारो ओर चक्कर लगाती है तो आप इस नजारे को देखते ही रह जाएंगे। इसमें दो वाटर ट्यूब्स हैं  जिनमें बैठकर यहां की सैर होती है। ये ट्यूब डॉल्फिन के झुंड के बीच से निकलते हैं। 

विस्कॉसिंन डेल्स

विस्कॉसिंन डेल्स की वाॅटर राइड काफी खतरनाक मानी जाती है। यहां 50 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से ये चलती है जिसमें काफी खतरनाक रास्ते हैं। इसी बीच आपको लगता है कि जैसे कोई एनाकोंडा आपको जिंदा ही निगल गया है। यकीन मानिए यहां से बाहर निकलने के बाद ही आप चैन की सांस ले सकते हैं। 

टोबोगन राइड

टोबोगन राइड इटली में  हैं। इटली के होटल विलेज में इसके नजारे देखने मिलते हैं। ये होटल एक चट्टान पर है। इस राइड के जरिए आप कुछ ही देर में सीधे समुद्र में पहुंच जाते हैं। 

Created On :   8 Sep 2017 5:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story