चित्रकूट में बीजेपी किसान मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक शुरू

Meeting of State Working Committee in Chitrakoot from 9 September
चित्रकूट में बीजेपी किसान मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक शुरू
चित्रकूट में बीजेपी किसान मोर्चा की दो दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक शुरू

डिजिटल डेस्क,भोपाल।  भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की 2 दिवसीय प्रदेश कार्यसमिति बैठक चित्रकूट में आज से शुरू हो गई है। कार्यक्रम की शुरूआत केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिहं तोमर, कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन  और सतना सांसद गणेश सिह ने कन्या पूजन कर की।

कार्यक्रम के दौरान मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि केंद्र की मोदी और मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान की सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए कई योजनाएं संचालित की है, जिनका लाभ किसानों को मिल रहा है। तोमर ने कहा कि चित्रकूट भगवान श्री राम की तपोभूमि और राष्ट्रऋषि नाना जी देशमुख की कर्मभूमि है। नाना जी सही मायने में राष्ट्र ऋषि है। 

बैठक क दौरान कार्यसमिति में कृषि क्षेत्र में हो रहे नवाचार के साथ 2022 तक खेती को लाभ का धंधा बनाने के लिए सरकार के रोडमेप पर चर्चा होगी। कृषि प्रस्ताव के साथ कार्यसमिति मे किसान खेती के साथ कृषि आधारित उद्योगों की ओर रूख करने पर प्रस्ताव पारित होगा।कार्यसमिति के दूसरे दिन 10 सिंतबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान समापन सत्र में मौजूद रहेंगे। इससे पूर्व पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान सत्र को संबोधित करेंगे। प्रदेश संगठन महामंत्री सुहास भगत, प्रदेश सह संगठन महामंत्री अतुल राय और कृषि मंत्री गौरीशंकर बिसेन भी कार्यसमिति को संबोधित करेंगे। कृषि आधारित उद्योग प्रस्ताव कार्यसमिति में पारित होगा।

Created On :   6 Sep 2017 7:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story