कोलकाता में अमिताभ बच्चन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

Megastar amitabh bachchan narrowly escaped in car accident
कोलकाता में अमिताभ बच्चन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे
कोलकाता में अमिताभ बच्चन की कार का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर सामने आई है, जिसमें पता चला है कि पिछले सप्ताह एक सड़क दुर्घटना में महानायक बाल-बाल बचे। बताया जा रहा है कि अमिताभ कोलकाता से मुंबई जाने के लिए एयरपोर्ट की तरफ बढ़ रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई। जानकारी के अनुसार, उनकी मर्सिडीज कार का पिछला चक्का निकल गया था। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बुधवार को बताया कि जिस ट्रैवल एजेंसी से कार अरेंज कराई गई थी, उसे पश्चिम बंगाल सरकार की ओर से कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है।


बता दें कि अमिताभ बच्चन राज्य सरकार के निमंत्रण पर 23 वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के उद्घाटन समारोह में हिस्सा लेने गए थे। इस समारोह में उनके साथ कमल हासन और शाहरुख खान भी मौजूद थे। फेस्टिवल खत्म होने के बाद जब वे शनिवार को सुबह एयरपोर्ट जा रहे थे, उसी दौरान यह दुर्घटना डुफ्फेरिन रोड़ पर हुई। जिसमें महानायक बाल-बाल बच गए, हालांकि हफ्ते भर बाद अब इस खबर को रिलीज किया गया है।

 

"पर्सनालिटी ऑफ द ईयर" अवार्ड से IFFI करेगा महानायक का सम्मान


अधिकारी ने बताया कि सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को ले जाने के लिए ट्रेवेल एजेंसी को बड़ी रकम भी अदा की गई थी। जांच में पाया गया कि कार का फिटनेस सर्टिफिकेट काफी पहले ही एक्सपायर हो गया था, लेकिन इसके बाद भी उसका इस्तेमाल किया जा रहा था। सूत्रों का कहना है कि अगर एजेंसी की गलती पाई गई तो उसके खिलाफ बड़ी कार्रवाई की जा सकती है। बता दें कि महानायक के साथ एक वरिष्ठ मंत्री भी कार में थे जो उन्हें एयरपोर्ट छोड़ने जा रहे थे।

निर्देशक सुजॉय घोष ने इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के जूरी चेयरमैन पद से दिया इस्तीफा


दुर्घटना से बचने के बाद अमिताभ बच्चन को मंत्री की कार से एयरपोर्ट तक पहुंचाया गया। बता दें कि अमिताभ बच्चन इसके बाद गोवा में होने वाले फिल्म फेस्टिवल में भी जाएंगे, इस फेस्टिवल में उन्हें IFFI द्वारा "पर्सनालिटी ऑफ द ईयर" अवार्ड से नवाजा जाएगा। इस बात की जानकारी सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय ने दी है। अमिताभ बच्चन ने अपने सिनेमाई करियर में करीब 190 फिल्मों में काम किया है। पांच दशक में वह चार बार राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीत चुके हैं। उनके नाम 15 फिल्मफेयर पुरस्कार भी हैं।

Created On :   16 Nov 2017 3:12 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story