#MeToo : मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...

metoo mallika dua shares sexual harrasment experience
#MeToo : मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...
#MeToo : मां कार चला रही थी और उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था...

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रसिद्ध कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने बचपन में अपने साथ हुई यौन शोषण की घटना का खुलासा किया है। एक्टर-कॉमेडियन मल्लिका दुआ ने इंस्टाग्राम पर अपने अनुभव शेयर करते हुए लिखा है," मैं भी, अपनी खुद की कार में। मेरी मां कार चला रही थीं जबकि वह हमारे साथ पीछे बैठा था और पूरे समय उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट में था।

मैं सिर्फ 7 साल की थी और मेरी बहन 11 साल की। उसका हाथ मेरी स्‍कर्ट के अंदर था और मेरी सिस्‍टर की पीठ पर था। मेरे पिता ने, जो उस समय दूसरी कार में थे, उसका मुंह तोड़ दिया क्‍योंकि उसी रात उन्‍होंने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया था।" मल्लिका के इस इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट पर कमेंट करते हुए कई और लड़कियों ने भी अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा किया है।

हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो ने शुरू किया अभियान

बता दें कि हॉलीवुड एक्‍ट्रेस एलिसा मिलानो के #MeToo अभियान के तहत दुनियाभर की महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं का खुलासा कर रही हैं। एलिसा ने अपने साथ हुए यौन शोषण का खुलासा करते हुए दुनियाभर की महिलाओं से आह्वान किया है कि वह भी अपने साथ हुई इस तरह की घटनाओं के बारे में बताएं ताकि हमसब लोगों तक अपनी बात पहुंचाकर ये बता सकें कि ये कोई छोटी घटना नहीं थी, और इसे नजरअंदाज नहीं किया जा सकता।

एलिसा के इस ट्वीट पर अभी तक 27,000 से ज्‍यादा ट्वीट आ चुके हैं जिसमें हजारों महिलाओं ने अपने साथ हुई घटनाओं का खुलासा किया है। एलिसा के इस ट्वीट के बाद दुनियाभर से महिलाएं #MeToo हैशटैग के साथ अपने साथ हुई घटनाओं को शेयर कर रही हैं।


कौन है मल्लिका दुआ

मल्लिका दुआ, जाने माने पत्रकार विनोद दुआ की बेटी हैं। वो इस वक़्त स्‍टार प्‍लस के शो "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" में जज बनीं नजर आ रही हैं। मल्लिका एआईबी के कई वीडियो में नजर आ चुकी हैं। 

Created On :   16 Oct 2017 6:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story