Micromax ने पेश किया 8 इंच का Canvas Plex Tab, जानें क्या है इसकी खासियत ? 

Micromax launched canvas plex tab with 8 inch display know its feature
Micromax ने पेश किया 8 इंच का Canvas Plex Tab, जानें क्या है इसकी खासियत ? 
Micromax ने पेश किया 8 इंच का Canvas Plex Tab, जानें क्या है इसकी खासियत ? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में बजट फ्रेंडली smartphone canvas infinity लॉन्च करने के बाद Micromax ने अब टैब भी लॉन्च किया है। कंपनी ने मंगलवार को Canvas Plex Tab लॉन्च किया है। इस टैब को Eros Now के साथ पार्टनरशिप में बनाया गया है और इसे खरीदने पर eros now की तरफ से पूरे एक साल के लिए अनलिमिटेड मूवीज़ और म्यूजिक का ऑफर दिया जा रहा है। 

Cnvas Plex Tab के features: 

इस टैब के features की बात करें तो इसमें 8 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। साथ ही इसमें 3Gb की रैम और 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसमें 5 मेगापिक्सल का रियर और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। इसके अलावा ये टैब पूरी तरह से 4G है। इस टैब की बैटरी की बात करें तो इसमें 3000mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी की वेबसाइट के मुताबिक इसकी बैटरी 9 घंटे का टॉकटाइम और 168 घंटे का स्टैंडबाय टाइम दे सकती है। इस फोन में एंड्रायड 5.1 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। एंड्रायड 8 आने वाला है और अभी भी इसमें एंड्रायड 5.1 दिया गया है, जो इसका निगेटिव पॉइंट है। 

Eros now के साथ मिलेगा 1 साल का सब्सक्रिप्शन फ्री

Micromax ने इस टैब को eros now के साथ पार्टनरशिप करके बनाया है। इस टैब में eros now की लाइब्रेरी प्री-लोडेड है, जिसमें बॉलीवुड फिल्मों और रीजनल फिल्मों के साथ-साथ म्यूज़िक वीडियोज़ और टीवी शोज़ भी शामिल हैं। इसमें एक साल का eros now का सब्सक्रिप्शन पूरी तरह से मिल रहा है। 

Canvas Plex Tab का price:

इस टैब के price की बात की जाए तो कंपनी ने इस टैब की कीमत 12,999 रुपए रखी है। कंपनी के मुताबिक ये टैब 1 सितंबर से सभी रीटेल स्टोर पर सेलिंग के लिए अवेलेबल हो जाएगा। 

Created On :   30 Aug 2017 5:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story