रेत माफिया ने IAS को दी जान से मारने की धमकी

mineral mafiya threatned an IAS officer
रेत माफिया ने IAS को दी जान से मारने की धमकी
रेत माफिया ने IAS को दी जान से मारने की धमकी

टीम डिजिटल, भोपाल. एमपी में एक आईएएस अफसर सोनिया मीणा को खनिज माफिया ने जान से मारने की धमकी दी है. मीणा ने प्रशासन से सुरक्षा की मांग की है. राजस्थान निवासी मीणा 2013 बैच की आईएएस अधिकारी हैं. जब वह छतरपुर जिले के राजनगर में एसडीएम के पद पर थीं. उस दौरान उन्होंने फरवरी 2017 में खनन माफिया अर्जुन सिंह बुंदेला के रेत से भरे वाहन पकड़े थे, बुंदेला ने मीणा को जान से मारने की धमकी दी है.

मीणा ने राज्य के मुख्य सचिव बसंत प्रताप सिंह को एक आवेदन कर अपनी सुरक्षा की मांग करते हुए खनन माफिया द्वारा जान से मारने की धमकी देने का जिक्र किया है और सुरक्षा की मांग की है.उन्हें इस मामले के सम्बन्ध में अब भी छतरपुर कोर्ट जाना होता है. इस समय वह उमरिया जिले में अपर जिलाधिकारी और मुख्य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत के पद पर कार्यरत हैं.

उमरिया के जिलाधिकारी अभिषेक सिंह ने बताया कि मीणा की सूचना के आधार पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है. जब वह छतरपुर मामले की सुनवाई के लिए जाएंगी, तब भी उनकी पर्याप्त सुरक्षा के प्रबंध किए जाएंगे. खनन माफियाओं ने इससे पहले मुरैना जिले में पदस्थ रहे भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) नरेंद्र कुमार को ट्रैक्टर से कुचलकर मार दिया था.

Created On :   19 Jun 2017 10:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story