भाई ने ही नाबालिग बहन से दुष्कर्म के बाद दी दर्दनाक मौत

Minor sister raped and murder by brother in seoni
भाई ने ही नाबालिग बहन से दुष्कर्म के बाद दी दर्दनाक मौत
भाई ने ही नाबालिग बहन से दुष्कर्म के बाद दी दर्दनाक मौत

डिजिटल डेस्क, सिवनी। धूमा के टंकी मोहल्ला में नाबालिग की हुई हत्या का खुलासा हो गया। आरोपी कोई ओर नहीं बल्कि मृतिका का बुआ का लड़का निकला। आरोपी ने पहले दुष्कर्म किया और बाद में उसकी गलाघोंटकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उसे कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है। यह जानकारी एसपी तरूण नायक ने नए पुलिस कंट्रोल रूम में शनिवार को दी। उन्होंने बताया कि पुलिस टीम की लगातार जांच में यह खुलासा हुआ है।

ये थी घटना
जानकारी के अनुसार आनंद यादव की 14 साल की बेटी अंजू 12 सितंबर को लापता हुई  थी। इसी दिन परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट धूमा थाने में दर्ज कराई थी। गुरुवार को उसका शव घर से करीब 100 मीटर दूर एक सूने मकान के बरामदे में संदिग्ध अवस्था मिला। पीएम रिपोर्ट में उसके साथ दुष्कर्म होना और गला घोंटकर हत्या किया जाना बताया गया। पुलिस ने इस आधार पर जांच और तेज कर दी।

पड़ोस में ही रहता था आरोपी
पुलिस ने बताया कि अंजू के बुआ का लड़का 20 वर्षीय राकेश यादव पड़ोस में ही रहता था। 12 सितंबर को अंजू उसके घर गई थी। इसी बीच राकेश के साथ किसी बात को लेकर विवाद हो गया। बाद में राकेश ने उसके  साथ ज्यादती की और बाद में उसका गला घोंटकर हत्या कर दी। बाद में उसकी लाश को एक पेटी में रखकर उसे पलंग के नीचे रख दिया था। अगले दिन तक लाश पेटी में रही और बदबू आने पर उसने लाश को ठिकाने लगाने के लिए पहले इधर उधर जगह तलाश की और एक सूना मकान पाकर  मकान के बरामदे के अंदर रख दिया। इसी बीच बाल भी टूटकर गिर गए थे।

लापता होने पर शक
घटना के बाद जब अंजू की लाश मिली तब से ही राकेश फरार था। ऐसे में पुलिस को शक की सुई उस पर घूम गई। पुलिस ने किसी तरह उसे पकड़कर कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सब कुछ उगल दिया। पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज किया। आरोपी राकेश एक ढाबे में काम करता था। इस कार्रवाई का खुलासा करने में जिला वैज्ञानिक अधिकारी डॉ सुरेश यादव, टीआई मोनिका चौहान, एसआई एसएस भारद्वाज, एएसआई महेश दुबे, हरिसिंह पटले का योगदान रहा।

Created On :   16 Sep 2017 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story