तोहफे के रूप में मिताली राज को हैदराबाद में मिली BMW कार

Mitali raj got BMW car in gift from V Chamundernath
तोहफे के रूप में मिताली राज को हैदराबाद में मिली BMW कार
तोहफे के रूप में मिताली राज को हैदराबाद में मिली BMW कार

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। महिला वन-डे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में सर्वाधिक रन बनाने वाली बल्लेबाज बनने पर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज को BMW कार तोहफे में दी। मिताली को यह कार तेलंगाना बैडमिंटन संघ के उपाध्यक्ष वी चामुंडेरनाथ की ओर से पुलेला गोपीचंद अकादमी में गिफ्ट की गई।

चामुंडेरनाथ ने कहा कि महिला वन-डे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में सर्वाधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी बनने पर हमने वादे के मुताबिक BMW कार गिफ्ट की। मिताली ब्रिस्टल में 12 जुलाई को आस्ट्रेलिया के खिलाफ आईसीसी महिला वर्ल्डकप मैच के दौरान महिला वन-डे अंतर्राष्ट्रीय मैचों में 6 हजार रन पूरे करने वाली पहली बल्लेबाज बनी थी।

यह पहली बार नहीं है, जब चामुंडेरनाथ ने मिताली को लग्जरी कार गिफ्ट की है। शहर के रहने वाले इस खेल प्रशासक ने 2005 में वर्ल्डकप फाइनल में पहुंचने पर भी 2007 में मिताली को कार दी थी। खिलाड़ियों की हौसला अफजाई के लिए मिताली ने चामुंडेरनाथ की तारीफ की।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम को वर्ल्डकप फाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ 9 रन से शिकस्त का सामना करना पड़ा था। टीम को हालांकि फाइनल में जगह बनाने के लिए चौतरफा सराहना मिली थी। गोपीचंद ने भी अच्छे प्रदर्शन के लिए मिताली की सराहना की। उन्होंने कहा कि टीम ने जो किया वह शानदार है। आप मिताली सभी के लिए प्रेरणा बनी।

Created On :   1 Aug 2017 12:51 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story