सिर्फ 20 इंच है कमर का साइज, अलीरा ने ऐसे बनाया अपना फिगर

Model shrinks her waist to just 20 INCHES by wearing a corset
सिर्फ 20 इंच है कमर का साइज, अलीरा ने ऐसे बनाया अपना फिगर
सिर्फ 20 इंच है कमर का साइज, अलीरा ने ऐसे बनाया अपना फिगर

डिजिटल डेस्क, वेनेजुएला। खूबसूरत दिखने के लिए लोग क्या नहीं करते। माॅडल्स और एक्ट्रेस ऐसी कितनी ही सर्जरी कराना इनके लिए आम बात है जिनके बारे में कोई आम इंसान सोच भी नहीं सकता। ऐसी ही एक माॅडल की मुलाकात आज हम यहां आपसे कराने जा रहे हैं। जिसने खुद को छरहरा बनाने के लिए ऐसा ही कठिन रास्ता अपनाया है। इस माॅडल का नाम है अलीरा ऐवनडैनो। 
 
कमर का साइज इतना कम

दरअसल, अलीरा वेनेजुएला की रहने वाली हैं और पिछले 6 साल से एक वेस्ट ट्रेनर पहन रही हैं। इनकी कमर का साइज सिर्फ 20 इंच है। वह रोजाना 23 घंटे कोर्सेट पहनती हैं। इन्हें देखकर कोई भी इनकी कमर से अपनी नजर हटाए बगैर नहीं रह सकता। इनकी पतली कमर देखकर लोग हैरान भी रह जाते हैं। 

इनकी 20 इंच की कमर और ऐसे फिगर पर टिक जाती है लोगों की नजर
अब तो आदत बन गई है 

ये कहती हैं कि कोर्सेट पहनने की आदत हो गई है। अब वे हमेशा ही इतनी ही खूबसूरत दिखना चाहती हैं। अलीरा ने ब्रेस्ट ट्रांसप्लांट और हिप की सर्जरी भी करवाई है। इसके अलावा भी शरीर के दूसरे हिस्से भी सर्जरी से होकर गुजर चुके हैं। दूर से देखने पर ये एकदम बाॅर्बी डाॅल की तरह दिखाई देती हैं। इनके लुक की वजह से लोग इन्हें बाॅर्बी भी कहते हैं। अपनी कमर की वजह से ही ये काफी फेमस हैं और लोगों को आकर्षित भी करती हैं। 


टाइट और फिटिंग के कपड़े

हालांकि सर्जरी के अलावा ये रेग्युलर वर्कआउट भी करती हैं। जिम में पसीना बहाना भी इनकी आदम में शामिल है। इनकी कमर का साइज अच्छी तरह दिखाई दे इसलिए ये टाइट और फिटिंग के कपड़े पहनती हैं। कई लोग इनके फिगर को देखकर कंफ्यूज भी हो जाते हैं। वहीं अलीरा के डाॅक्टर्स को उसकी पतली कमर को लेकर चिंता भी है। इतनी अधिक पतली कमर से कई बार मांसपेशियां सिकुड़ जाती हैं, जो कि बेहद गंभीर परिणाम लेकर सामने आती हैं। 

Created On :   23 Oct 2017 6:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story