Dainik Bhaskar Hindi

आज 'अपने' सीएम-डिप्टी सीएम से मिलेंगे मोदी-शाह, देंगे मंत्र

आज 'अपने' सीएम-डिप्टी सीएम से मिलेंगे मोदी-शाह, देंगे मंत्र

डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज शाम 5 बजे बीजेपी शासित मुख्यमंत्रियों से मुलाकात करेंगे। इस बैठक में राज्यों क उपमुख्यमंत्री भी शामिल होंगे। सूत्रों के मुताबिक ये बैठक राज्य में विकास कार्यों के साथ-साथ 2019 के लोकसभा चुनाव और कुछ राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर रखी गई है। 

अमित शाह ने सभी बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्रियों को आज दिल्ली बुलाया है। बैठक में 13 मुख्यमंत्रियों और छह उपमुख्यमंत्रियों के अलावा कुछ कैबिनेट मंत्रियों के शामिल होने की भी संभावना है। बीजेपी के साल 2014 में सत्ता में आने के बाद मोदी के साथ मुख्यमंत्रियों की ये तीसरी बैठक होगी। हालांकि बिहार में फिर से JDU-BJP गठबंधन की सरकार बनने के बाद ये पहली बैठक है। माना जा रहा है कि बौठक में लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा होगी।

शाह ने पार्टी के नेताओं से कहा है कि वो 120 सीटों पर विशेष ध्यान दें, जिन पर जीत हासिल की जा सकती है। 2014 के चुनाव में बीजेपी इन सीटों पर हार गई थी। पार्टी का लक्ष्य अगले लोकसभ चुनाव में 350 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करना है।
 

2019 को लेकर चिंतित बीजेपी : एनसीपी

मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक को लेकर एनसीपी ने बीजेपी पर निशाना साधा है। एनसीपी नेता माजिद मेमन ने कहा है कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह 2019 के चुनाव को लेकर घबराए हुए हैं, इसलिए इस तरह की बैठक कर रहे हैं।

LIFE STYLE

FOLLOW US ON

**230**