बेटे की आदतों से परेशान थी मां, उठाया ये खौफनाक कदम

mother killed his own son
बेटे की आदतों से परेशान थी मां, उठाया ये खौफनाक कदम
बेटे की आदतों से परेशान थी मां, उठाया ये खौफनाक कदम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मां ने अपने एक आवारा बेटे से छुटकारा पाने के लिए दूसरे बेटे और उसके दोस्तों को 50 हजार रुपए की सुपारी दे दी और उन लोगों ने उसकी हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने महिला समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया। पूछताछ में महिला ने स्वीकारा कि बेटे की आदतों से परेशान होकर उसने हत्या करवा दी। मामले में गिरफ्तार आरोपियों के नाम रजनी द्विवेदी, सीताराम द्विवेदी, राम अवतार यादव और केशव मिस्त्री है। 

पुलिस को दी झूठी जानकारी

वालीव पुलिस को 21 अगस्त को जानकीपाडा इलाके में एक युवक की लाश मिली थी। मृतक के शरीर पर रामचरण, रजनी और साईं बाबा के टैटू बने हुए थे। पुलिस ने आसपास के सभी पुलिस स्टेशनों में मृतक की तस्वीर भेजी लेकिन उसकी पहचान नहीं हो पाई। लेकिन बीते गुरुवार को रजनी भाइंदर पुलिस स्टेशन में पहुंची और तस्वीर देखकर बताया कि वह उसका बेटा रामचरन द्विवेदी उम्र 22 है। वह 19 अगस्त को काम के लिए बाहर जाने की बात कहकर निकला था। हालांकि अक्सर कुछ दिनों के लिए बाहर जाता था, इसलिए गुमशुदगी की शिकायत नहीं दर्ज कराई गई। 

मामले में हुआ खुलासा

पुलिस ने छानबीन शुरू की और आसपास के लोगों से बात की तो पता चला कि रजनी को आसपास रहने वालों ने बताया था कि उसके बेटे के हुलिए से मिलती-जुलते शख्स की तस्वीर भायंदर पुलिस स्टेशन में लगी है। लेकिन रजनी ने उसे पहचानने से इनकार कर दिया। इसके चलते पुलिस को रजनी पर शक हो गया। इस बीच पुलिस ने पूछताछ के लिए रजनी के बड़े बेटे सीताराम को बुलाया और कड़ाई से पूछताछ की तो सच्चाई सामने आ गई।

सीताराम रजनी के पहले पति की जबकि रामचरण उसके दूसरे पति की संतान है। कड़ाई से पूछताछ में खुलासा हुआ कि रामचरण का चालचलन ठीक नहीं था। वह गांव से आई एक महिला के साथ पति की तरह रह रहा था। यही नहीं रामचरण ने कुछ दिनों पहले अपनी एक रिश्तेदार से रेप किया था। मामले में रजनी ने पीड़िता से माफी मांग कर किसी तरह उसे पुलिस में शिकायत न करने के लिए मना लिया। रजनी बेटे को गलत काम पर टोकती तो वह उससे मारपीट करता था। इससे नाराज रजनी ने अपने बेटे सीताराम को हत्या के लिए तैयार कर लिया।

Created On :   19 Sep 2017 1:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story