Dual Camera के साथ भारत में लॉन्च होगा Moto X4, जानें और क्या है खास? 

Moto X4 with dual camera setup launched in India know its features
Dual Camera के साथ भारत में लॉन्च होगा Moto X4, जानें और क्या है खास? 
Dual Camera के साथ भारत में लॉन्च होगा Moto X4, जानें और क्या है खास? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लेनोवो बेस्ड कंपनी मोटोरोला ने पिछले महीने ही अपनी G-series के दो नए स्मार्टफोन Moto G5S और Moto G5S plus को लॉन्च किया था और अब जल्द ही कंपनी अपना नया स्मार्टफोन पेश करने की तैयारी कर रही है। हालांकि अभी कंपनी की तरफ से इस बात का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है कि कौन सा स्मार्टफोन लॉन्च किया जाएगा? लेकिन कंपनी के सोशल मीडिया पर किए जा रहे ट्वीट को लेकर इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी पिछले महीने IFA-2017 में लॉन्च हुए Moto X4 को ही लॉन्च करेगी। क्योंकि कंपनी ने अपने ट्वीट में "#xperience" हैशटेग का इस्तेमाल  किया है। dual camera से लैस इस स्मार्टफोन में कई ऐसे बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं, जो इसे Moto के बाकी स्मार्टफोन से अलग बनाते हैं। 

Moto X4 में क्या है खास? 

Moto X4 एल्युमिनियम बॉडी से बना हुआ है। इसकी स्क्रीन 5.2 इंच की है। इसमें 3Gb की रैम और 32Gb का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल का dual rear camera दिया गया है, साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो चैट के लिए फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है। इसकी बैटरी 3000mAh की है। कंपनी का कहना है कि इसका 15W का टर्बो चार्जर फोन को 15 मिनट की चार्जिंग में ही 6 घंटों की बैटरी लाइफ दे सकता है। वहीं इसकी कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें 4G LTE, 3G, 2G, wifi, bluetooth जैसे सभी फीचर दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें फिंगर प्रिंट सेंसर भी है। इसके अलावा इसमें एक और नया फीचर एड किया गया है, जिसमें सिर्फ 3 उंगलियों से छूने पर स्क्रीनशॉट लिया जा सकता है। 

क्या हो सकती है इसकी कीमत? 

Moto X4 के price को लेकर अभी ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। हालांकि टेक वेबसाइट की रिपोर्ट्स के मुताबिक इस smartphone की कीमत 399 यूरो (करीब 25,500 रुपए) रखी गई है। moto x4 इसी महीने से मिलने लगेगा और जल्द ही इसको बाकी देशों में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Created On :   19 Sep 2017 10:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story