बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार मुकेश अंबानी की बेटी, पहले हीरो होंगे अक्षय

Mukesh Ambanis daughter Isha Ambani toprouce battle of saragarhi
बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार मुकेश अंबानी की बेटी, पहले हीरो होंगे अक्षय
बॉलीवुड में डेब्यू को तैयार मुकेश अंबानी की बेटी, पहले हीरो होंगे अक्षय

डिजिटल डेस्क,मुंबई। देश के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी ईशा अंबानी बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए तैयर है। उनकी पहली फिल्म के हीरो का नाम भी तय कर लिया गया है। ईशा की पहली फिल्म के हीरो अक्षय कुमार होंगे,लेकिन अक्षय की हीरोइन ईशा अंबानी नहीं होंगी। जी हां इस फिल्म में ईशा अक्षय के साथ काम तो करेंगी, लेकिन बतौर लीड एक्ट्रेस नहीं, अब आप ये तो बिल्कुल मत सोचिएगा कि वो कोई छोटा-मोटा रोल या कैमियो करने जा रही है। दरअसल ईशा इस फिल्म में एक्टिंग ही नहीं करेंगी, बल्की वो तो अपनी पहली फिल्म में बतौर प्रड्यूसर काम करेंगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्ममेकर करण जौहर के साथ मिलकर ईशा एक फिल्म प्रोड्यूस करने वाली हैं। जिस फिल्म को ईशा प्रोड्यूस करने वाली हैं उसका नाम "बैटल ऑफ सारागढ़ी" है। यानी जिस फिल्म को पहले करण जौहर और सलमान खान मिल कर प्रोड्यूस करने वाले थे अब उस फिल्म से ईशा का नाम भी जुड़ गया है।

आप को बता दें कि सलमान खान ने इस फिल्म से अपने हाथ पीछे खींच लिए थे। इस फिल्म में अक्षय मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ दिन पहले करण जौहर के घर एक मीटिंग हुई जिसमें अक्षय कुमार और ईशा अंबानी भी शामिल हुए थे। ईशा को ये प्रोजेक्ट अच्छा लगा। अक्षय, करण और रेशमा शेट्टी की फाइनल मीटिंग 29 अगस्त को अक्षय के घर पर हुई थी। दरअसल, करण, सलमान और अक्षय ने कुछ वक्त पहले जब इस फिल्म की घोषणा की थी तभी से अजय देवगन के नाराज होने की खबरें थीं, क्योंकि "बैटल ऑफ सारागढ़ी" पर राजकुमार संतोषी और अजय देवगन भी फिल्म बना रहे हैं। 

Created On :   11 Sep 2017 6:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story