•  |  
Dainik Bhaskar Hindi

फ्लैट में मिली एक्ट्रेस की सड़ी-गली लाश, कंगना के साथ आई थी नज़र 

फ्लैट में मिली एक्ट्रेस की सड़ी-गली लाश, कंगना के साथ आई थी नज़र 

टीम डिजिटल, मुंबई. नेशनल अवाॅर्ड विजेता कंगना रानौत के साथ काम कर चुकी एक माॅडल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. अंधेरी इलाके में सोमवार देर रात एक मॉडल-एक्ट्रेस की बॉडी फ्लैट से बरामद हुई. एक्ट्रेस का नाम कृतिका चौधरी उम्र 24 साल है. फ्लैट से बदबू फैलने पर बिल्डिंग के लोगों द्वारा पुलिस को खबर की गई. पुलिस का मानना है कि कृतिका की मौत करीब 4 दिन पहले हुई. बॉडी बेहद सड़ी-गली हालत में थी. 

पुलिस ने बताया कि कृतिका के फ्लैट का मेन गेट बाहर से लॉक था. इसे तोड़कर पुलिस अंदर दाखिल हुई. जिस कमरे में एक्ट्रेस की बॉडी मिली उसका एसी ऑन था. प्राथमिक जांच के अनुसार करीब 4 दिन पहले किसी ने उसकी हत्या की और दरवाजा बंद कर फरार हो गया. बॉडी लंबे वक्त तक खराब न हो इसलिए एसी चालू कर दिया. मंगलवार दोपहर तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असल वजह का पता चलेगा.

कृतिका के सर पर किसी धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान मिले हैं. इसके अलावा मौके से कुछ ऐसी चीजें मिली हैं, जिससे लगता है कि कोई उसके साथ कमरे में था. वह क्राइम सीरियल सावधान इंडिया समेत बालाजी प्रोडक्शन के कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी थी. उसने कंगना रानौत के साथ फिल्म रज्जो में नज़र आई थी. फिलहाल पुलिस ने आकस्मिक मौत का मामला दर्ज किया है. 

 

 

Most Popular

FOLLOW US ON