मस्जिद में घुसने और नमाज पढ़ने के लिए पुलिस से मांगी मदद

Muslim man ask police help for entering in mosque and offer namaz
मस्जिद में घुसने और नमाज पढ़ने के लिए पुलिस से मांगी मदद
मस्जिद में घुसने और नमाज पढ़ने के लिए पुलिस से मांगी मदद

डिजिटल डेस्क, अनूपपुर। जिला मुख्यालय से 7 किलोमीटर दूर चचाई थानान्तर्गत ग्राम मेढियारास में निवास करने वाले  शेखबुल्ला पिता मोहम्मद गफीरूद्दीन ने एसपी व कलेक्टर अनूपपुर को लिखित शिकायत सौंपकर मस्जिद में घुसने व नमाज पढ़ने में मदद की गुहार लगाई है। अनूपपुर के एसपी सुनील जैन ने कहा है कि पूरे मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

जानकारी के अनुसार पीड़ित ने अपनी शिकायत में लिखा है कि जब वह 1 सितंबर को मस्जिद में नमाज पढ़ने गया था, तब जमात के दौरान शासकीय हायर सेकेंड्री स्कूल निर्माण को लेकर चंदा एकत्रित किया जा रहा था। जब मैंने इस संबंध में विरोधाभास देखते हुए अपने विचार रखे तो मो. इलियास, मो. रमजान, हैदर, सलमान के द्वारा मेरे साथ अभद्रता करते हुए मारपीट व जान से मारने की धमकी दी गई।

बकरीद के त्यौहार पर भी मुझे मस्जिद में नमाज नहीं पढ़ने दिया गया। तब से लेकर अब तक मुझे मस्जिद में प्रवेश नहीं करने दिया जा रहा है। पीड़ित द्वारा यह भी बतलाया गया कि पूरे मामले की शिकायत चचाई थाने में लिखित रूप से की गई किंतु किसी भी तरह की कार्रवाई नहीं की गई। साथ ही उसने यह भी बतलाया कि गांव भर में उसे धार्मिक अपराधी के रूप में प्रताडि़त किया जा रहा है।

Created On :   13 Sep 2017 4:40 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story