फैशन के ये 5 अजीबोगरीब ट्रेंड्स कभी ना करें ट्राय, बन जाएंगे मजाक

Never try these 5 wearied fashion trends, you will become a joke
फैशन के ये 5 अजीबोगरीब ट्रेंड्स कभी ना करें ट्राय, बन जाएंगे मजाक
फैशन के ये 5 अजीबोगरीब ट्रेंड्स कभी ना करें ट्राय, बन जाएंगे मजाक

डिजिटल डेस्क,भोपाल। आजकल हर कोई खुद को फैशन के हिसाब से दिखाने के लिए कई तरह के ट्रेंड्स अपनाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो अपने आपको स्टायलिश और खास दिखाने के लिए कुछ अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स को फॉलो करते हैं, जो उन्हें बाकी लोगों से अलग दिखाता है। लेकिन वो कुछ अलग करन के चक्कर में मजाक बन जाते है। आज हम आपको कुछ ऐसे ही अजीबोगरीब फैशन ट्रेंड्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्हें आप भूलकर भी ट्राय ना करें। 

पूरे शरीर में टैटू बनवाना

यूथ में टैटू को लेकर क्रेज बढ़ता जा रहा है और बहुत से लोग अपने हाथ में, नेक में या शरीर के किसी दूसरे हिस्से में टैटू जरूर बनवाते हैं। पूरी बॉडी पर एक-दो जगह टैटू तो अच्छे लगते है, लेकिन कुछ लोग अपनी पूरी बॉडी में ही टैटू बनवा लेते हैं। 

ये भी पढ़े-गरबा में रहेगा फंकी लुक इन, देवसेना भी पड़ेगी सब पर भारी

जरूरत से ज्यादा लंबे बाल रखना
लंबे बाल रखने का शौक भी आजकल के लड़कों में काफी देखने को मिलता है। लेकिन कुछ लड़के जरूरत से ज्यादा ही बालों को बढ़ा लेते हैं। जो उनको सबसे अलग दिखाते हैं।शुरू में तो ठीक लगते हैं लेकिन कुछ वक्त आपके ही दोस्त आपसे कन्नी काटने लगते हैं। 

जीभ कटवाना

क्या आपने कभी सोचा था कि जीभ कटवाने का फैशन भी आएगा। नहीं ना, लेकिन आजकल जीभ कटवाने का भी अलग ही फैशन चल रहा है। कुछ लोग अपनी जीभ को आगे से 5 सेंटीमीटर तक कटवा लेते हैं। लेकिन आप भूल कर भी ऐसा बिलकुल मत करना क्योंकि इससे आपकी फैमिली और फ्रेंड्स दोनों को ही आपसे बात करने मं भी तकलीफ होने लगे।

ओरिजनल फेस में बदलाव

ये सबसे अजीबो-गरीब फैशन है। इसमें कुछ लोग अपने फेवरेट कार्टून या एक्टर की तरह दिखने के लिए प्लास्टिक सर्जरी करा कर अपने ओरिजिनल फेस में बदलाव करवा लेते हैं।ये ज्यादातर वेसटर्न कल्चर के ही लोग फॉलो करते हैं। वो भी इसे शौक के लिए करना लेते है, लेकिन बाद में उन्हें कई तरह की मेडीकल प्रॉबलम्स का सामना करना पड़ता है।

लंबे नाखून का शौक

वैसे तो बहुत से लोग अपने नाखून के थोड़ा सा बढ़ने पर ही काट लेते हैं, लेकिन दुनिया में कई ऐसे लोग भी हैं जो अपने नाखूनों को कई सालों तक नहीं कटवाते। लेकिन लंबे नाखूनों से खुद को तो परशानी होती ही है। साथ ही लोग आपके साथ खाना खाने से बचने लगते हैं, तो भूल कर भी जरूरत से ज्यादा नाखूनों को ना बढ़ाएं।

Created On :   16 Sep 2017 7:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story