लीक हुई पद्मावती की तस्वीरें...

new photos of deepika as padmavati is leak out from the sets.
लीक हुई पद्मावती की तस्वीरें...
लीक हुई पद्मावती की तस्वीरें...

डिजिटल डेस्क,मुंबई। संजय लीला भंसाल की अपकमिंग फिल्म "पद्मावती" का हाल में पोस्ट जारी किया गया। फिल्म के पहले पोस्टर में दीपिका हाथ जोड़े खड़ीं हैं। पोस्टर में दीपिका के लुक को देखकर फिल्म के लिए लोगों का एक्साइटमेंट काफी बढ़ गया है। 

पोस्टर के बाद दीपिका के फैंस क्लब ने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ और फोटोज शेयर किए गए हैं। इस फोटोज में दीपिका ठीक वैसे की गेटअप में हैं, जैसे कि पद्मावती में उनका लुक हैं। इन नई फोटोज में वो मारवाड़ी रानी की तरह ही लग रहीं हैं। साथ ही इन फोटोज में भी उनकी आईब्रोज जुड़ी हुई हैं।नजिसके बाद कयास लगाए जा रहे हैं यह दीपिका का रानी पद्मावती अवतार है। 

फोटोज एक ज्वैलरी एड कैंपेन का हिस्सा

इन फोटोज को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये पद्मावती से ही जुड़ी हुई हैं। दीपिका पादुकोण फैन क्लब पर उनकी ऐसी ही कई तस्वीरें शेयर हो रही हैं। "एक रिपोर्ट के मुताबिक फोटोज पद्मावती के सेट से लीक हुई हैं। 

ये भी पढ़े-रानी पद्मावती पधार रही हैं...

फोटोज में दीपिका पादुकोण महारानी पद्मावती के शाही गेटअप में नजर आ रही हैं। दीपिका शाही गहनों से लदी हुई हैं। वो नथ, गले में हार और मांग-टीका पहने हुए हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पद्मावती के गेटअप में दीपिका की ये फोटोज एक ज्वैलरी एड कैंपेन का हिस्सा हैं। एड कैंपेन शुरू होने से पहले ही तस्वीरें लीक हो चुकी हैं। बता दें, कि पद्मावती के लिए संजय लीला भंसाली ने ज्वैलरी ब्रैंड के साथ टाइअप किया था।

केवल आधे घंटे में दीपिका बन जातीं थीं पद्मवती

पद्मावती में वैसे तो दीपिका के शाही और सिंघली अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन उनकी यूनीब्रो ( जुड़ी हुई आईब्रोज) को सोशल मीडिया पर मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

फिल्म का पहला पोस्टर नवरात्रि के पहले दिन लॉन्च किया गया। फिल्म एक दिसंबर 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। बताया जा रहा है कि दीपिका के इस लुक पर काफी मेहनत की गई है। ये जानकर आपको हैरानी हो सकती है कि ये लुक जितना आकषर्क है, दीपिका को तैयार होने में उतना ही कम समय लगता था। दीपिका रानी पद्मावती के किरदार के लिए केवल आधे घंटे में तैयार हो जाती थी और साथ ही उन्हें कम से कम मेकअप दिया जाता था।

 

Created On :   23 Sep 2017 9:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story