Nokia 2 इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध, इन ऑफर्स के साथ खरीदें ये शानदार फोन

Nokia 2 launched in India, all you need to know from price, availability to features
Nokia 2 इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध, इन ऑफर्स के साथ खरीदें ये शानदार फोन
Nokia 2 इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध, इन ऑफर्स के साथ खरीदें ये शानदार फोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। HDM ग्लोबल ने हाल ही में भारत में नोकिया 2 स्मार्टफोन को लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की कीमत 6,999 रुपए है। वहीं, आज से यह स्मार्टफोन देश के सभी बड़े रिटेल स्टोर्स पर सेल के लिए उपलब्ध हो गया है। नोकिया 2 स्मार्टफोन Pewter/Black, Pewter/White और Copper/Black कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा। कंपनी ने नोकिया 2 को ऑनलाइन उपलब्ध नहीं कराया है।

HMD Global’s Nokia 2 launched in India; price, features, specifications

बता दें कि रिलायंस जियो अपने यूजर्स को नोकिया 2 के साथ ऑफर दे रही है। नोकिया 2 के साथ जियो यूजर्स को 45जीबी डाटा 4जी की स्पीड पर दिया जाएगा। साथ ही 309 रुपए के रिचार्ज पर आपको अतिरिक्त 5जीबी डाटा भी दिया जाएगा। याद रहे कि यह प्लान सिर्फ 31 अगस्त 2018 तक 9 रिचार्ज के लिए ही सीमित है। साथ ही Kotak Bank and Servify साझेदार कर फ्री एक्सिडेंट और लिक्यूएड डेमेज प्रोटेक्शन इंश्योरेंस दे रहे हैं। इसके अलावा 1,000 रुपए Kotak 811 अकाउंट ओपन करने पर मिलेंगे।

nokia-2-stock-image

नोकिया 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

नोकिया 2 में 5-इंच का HD डिसप्ले दिया गया है। साथ ही इस स्मार्टफोन में स्नेपड्रैगन 212 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है। नोकिया 2 में 1जीबी रैम के साथ 8जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है। वहीं, माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से स्टोरेज को बढ़ाया भी जा सकता है।

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में 8-मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में 4,100एमएएच की बैटरी दी गई है, जो कि 2 दिन तक चल सकता है।

कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें, तो नोकिया 2 में आपको डुअल-सिम सपोर्ट के साथ 4G LTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ और GPS भी दिए गए है। नोकिया 2 एंड्राइड 7.1.1 नोगट के पर आधारित है। साथ ही इसमें गूगल असिस्टेंट भी दिया गया है।

Created On :   24 Nov 2017 5:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story