जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia 6 (2018) , मिली यह अहम जानकारी

Nokia 6 (2018) Passes Through TENAA Certification, Could Launch Soon
जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia 6 (2018) , मिली यह अहम जानकारी
जल्द लॉन्च हो सकता है Nokia 6 (2018) , मिली यह अहम जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। हाल ही में जानकारी सामने आई थी कि फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल नोकिया 6 के नए अवतार पर काम कर रही है। अब नोकिया 6 (2018) को चीनी सर्टिफिकेशन साइट टीना पर लिस्ट किया गया है। नोकिया के इस मोबाइल फोन को TA-1054 मॉडल नंबर मिला है। सर्टिफिकेशन के बारे में जानकारी नोकिया पावर यूज़र द्वारा दी गई है। टीना सर्टिफिकेशन तो यही इशारा करता है कि नोकिया के इस फोन को जल्द ही लॉन्च करने की तैयारी है।

टीना लिस्टिंग में हैंडसेट की तस्वीर इस्तेमाल नहीं की गई है। इसके अलावा डिवाइस के सारे स्पेसिफिकेशन सार्वजनिक नहीं हुए हैं। नोकियापावरयूजर की रिपोर्ट के मुताबिक, नोकिया ब्रांड के हालिया फोन की तरह यह भी एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलेगा। दावा किया गया है कि डिजाइन बहुत हद तक नोकिया 7 से प्रेरित होगा।

Image result for nokia 6

ये भी पढ़ें : कम कीमत पर Intex का ELYT e6 लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

पुरानी रिपोर्ट के मुताबिक, Nokia 6 (2018) में 4 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज होगी। इसमें मौजूदा चलन की तरह 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला 5.5 इंच का डिस्प्ले होगा। यह डुअल रियर कैमरा सेटअप और स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर के साथ आएगा।

ये भी पढ़ें : Flipkart"s New Pinch days sale: मोबाइल, लैपटॉप पर बंपर छूट
अभी हाल ही में चीन के सर्च इंजन बायदू पर नोकिया 6 की एक लीक तस्वीर पोस्ट की गई थी। बायदू पर पोस्ट की गई दूसरी जेनरेशन के नोकिया 6 की तस्वीर से मॉडल नंबर का खुलासा हुआ था। इस तस्वीर में भी फोन का मॉडल नंबर TA-1054 है।

उम्मीद की जा रही है कि नोकिया 9 और नोकिया 6 (2018) को एचएमडी ग्लोबल जनवरी में होने वाले सीईएस में लॉन्च करेगी। दोनों फोन के एंड्रॉयड ओरियो के साथ लॉन्च किया जा सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Vodafone का नया प्लान, 176 रुपये में 28 जीबी डेटा के साथ रोमिंग में अनलिमिटेड कॉल

 

Created On :   13 Dec 2017 6:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story