'छम-छम' पर यूं थिरकीं ये लड़कियां, VIDEO हो गया वायरल

Now a days dance video on baaghis song  cham cham is going viral
'छम-छम' पर यूं थिरकीं ये लड़कियां, VIDEO हो गया वायरल
'छम-छम' पर यूं थिरकीं ये लड़कियां, VIDEO हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। साल 2016 में आई "बागी" फिल्म लोगों को खूब पसंद आई। इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ की केमेस्ट्री के साथ-साथ इसके गाने भी लोगों को खूब पसंद आए स्पेशली "छम-छम-छम"। इस गाने के म्यूजिक और लिरिक्स के साथ लोगों को श्रद्धा के डांस मूव्स काफी पसंद आए यही वजह है कि बहुतों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया था। ऐसे ही डांस का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

यूनिक स्टाइल के हुए दिवाने

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होने में समय नहीं लगता कभी-कभी तो बहुत पुराना वीडियो भी वायरल हो जाता है। ऐसा ही कुछ अब भी हो रहा है। इन दिनों ये सिस्टर्स सोशल मीडिया पर छायी हुई हैं। इस वीडियो की सबसे अलग बात है इन लड़कियों का स्टाइल और उनके एक्सप्रेशन्स। दोनों ही लड़कियों ने शानदार डांस किया है। "आशमा धाकल" नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने ये वीडियो अपलोड किया है। 

ये भी पढ़ें- "Miss ढिंचैक" के बाद "फैट लेडी" ने मचाया बवाल , देखें The New Viral Queen  का वीडियो

डांस के साथ लोकेशन ने जीता दिल

इस वीडियो में डांस तो जबरदस्त है ही लेकिन उसके साथ जो बात दिल जीत रही है वो है सुन्दर वादियां। आप देख सकते हैं जहां वो लड़की डांस कर रही है उसके पीछे दूर-दूर तक खुला मैदान है, जहां तक दिखाई दे रहा है वहां तक हरी घास है, लम्बे लम्बे पेड़ हैं। ये नजारा वाकई लुभावना है।

VIRAL VIDEO: #039;बागी#039; के गाने पर इन दोनों लड़कियों का डांस इंटरनेट पर मचा रहा धमाल

5 लाख बार देखा गया वीडियो

इस वीडियो को अब तक पांच लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी मिली हैं। इस वीडियो में परफॉर्म कर रही दोनों लड़कियों ने इस गाने ने श्रद्धा कपूर द्वारा किए गए डांस को एक अलग ही अंदाज में पेश किया है, इसलिए लोगों को इनका डांस काफी पसंद आ रहा है और ये दोनों काफी वाहवाही लूट रही हैं।

Created On :   15 Oct 2017 4:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story