अब WhatsApp हुआ और भी मजेदार, लेकर आया ये दो शानदार फीचर्स

Now WhatsApp is even more fun, brought these two great new features
अब WhatsApp हुआ और भी मजेदार, लेकर आया ये दो शानदार फीचर्स
अब WhatsApp हुआ और भी मजेदार, लेकर आया ये दो शानदार फीचर्स
डिजिटल डेस्क,भोपाल. इंस्टेंट मैसेजिंग एप वाट्सएप अब और भी मजेदार और इंटरेस्टिंग होने जा रहा है। अपने नए अपडेट में वाट्सएप ने दो शानदार फीचर्स जोड़े हैं, जिसकी मदद से अब आप और भी मजेदार तरीके से अपने दोस्तों के साथ चैटिंग कर सकते हैं।
यहां देखें नए अपडेट में क्या है खास..
 
फॉन्ट चेंज करना हुआ आसान
 
वाट्सएप पहले ही अपने यूजर्स के लिए फॉन्ट चेंज करने का ऑप्शन ला चुका है। जिसमें आप फॉन्ट को बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइकथ्रो कर सकते थे। लेकिन उसके लिए आपको खास तरह की कोडिंग करना पड़ती थी। जिसे याद रखना पड़ता था। लेकिन अब वाट्सएप में आप आसानी से फॉन्ट को चेंज कर सकते हैं। इसके लिए आपको सबसे पहले उस शब्द को सेलेक्ट करना होगा, जिसका आप फॉन्ट चेंज करना चाहते हैं। सेलेक्ट करते ही आपको कॉपी,पेस्ट और सेलेक्ट ऑल के साथ ही तीन डॉट का ऑप्शन दिखाई देगा। जिसपर क्लिक करते ही आप फॉन्ट को बोल्ड, इटैलिक और स्ट्राइकथ्रो कर सकते हैं। 
 
मूड के हिसाब से सर्च करें इमोजी
 
- यूं तो वाट्सएप में पहले ही कई सारी इमोजी हैं। लेकिन उन्हें ढूंढने में कई बार टाइम लगता है। लेकिन इस नए फीचर की मदद से अब आप अपने मूड के हिसाब से भी इमोजी को सर्च कर सकते हैं। इसके लिए आपको इमोजी के ऑप्शन पर जाना होगा, वहां पर आपको इमोजी सर्च का ऑप्शन दिखाई देगा। उस पर क्लिक कर के आप अपने मूड के हिसाब से इमोजी सर्च कर सकते हैं और अपने फ्रेंड को बेज सकते हैं। 
 
- इमोजी के साथ ही आप अपने पसंदीदा एक्टर से जुडे GIF को भी सर्च कर सकते हैं। 

Created On :   5 July 2017 3:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story