OMG: बॉलीवुड हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े 

OMG: Bollywood actors dressed on social media
OMG: बॉलीवुड हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े 
OMG: बॉलीवुड हसीनाओं ने सोशल मीडिया पर उतारे कपड़े 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस अपने फैंस से सोशल मीडिया के जरिए जुड़े होते हैं। लगातार अपने अपडेट्स,वीडियोज और फोटोज अपने फैन्स के साथ शेयर करते रहते हैं। लेकिन ये क्या इन दिनों बॉलीवुड की दो अदाकाराएं सोशल मीडिया पर फैंस के साथ कुछ ऐसा शेयर कर रहीं हैं जिसे देख शायद आप अपनी आखें मूंद लें। एक्‍ट्रेस वाणी कपूर और काल्‍की कोचलिन इंटाग्राम पर अपने कपड़े उतार रहीं हैं। इसके वीडियोज उन्होंने अपने इन्स्टा अकाउंट पर शेयर किया।अब आप सोच रहे होंगे कि इन्हें ऐसा करने की क्या जरूरत आन पड़ी, तो जनाब ये ऐसा अपने फैन्स को चैलेज देने के लिए कर रहीं हैं। 

दोनो एक्ट्रेस चैलेंज में अपने कपड़े बदलती दिख रहीं है। सोशल मीडिया पर कई एक्‍टर्स और सेलेब्रिटीज अपने फैन्‍स को अलग-अलग चैलेंज देते रहते हैं, लेकिन इन दोनों हीरोइनों के इस चैलेंज ने कुछ समय के लिए चौंका दिया। वाणी और काल्‍की कोचलिन के इस चैलेंज का नाम है #StripsToBasics। 

दरअसल ये चैलेंज एक डिजाइनर ब्रांड का है जिसे वाणी और काल्‍की प्रमोट कर रही हैं। इसको लेकर वाणी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वो अपनी शर्ट उतारे दिख रही हैं। हालांकि वाणी ने अभी तक अपना पूरा वीडियो शेयर नहीं किया है। लेकिन वो जल्‍द ही इसपर और भी वीडियो शेयर करने वाली है। 

Created On :   5 Aug 2017 8:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story