अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें वायरल video

OMG this girl is doing very sexy dance, this video is going viral
अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें वायरल video
अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया पर लगाई आग, देखें वायरल video

 डिजिटल डेस्क, भोपाल। ‘बचके रहना रे बाबा’ ये गाना इस वीडियो पर एकदम फिट बैठ रहा है, इसको देखने वाले सब यही कहते नजर आ रहे हैं कि बच के रहना कहीं ये SEXY मूव्स आपको दिवाना न बना दे। इस लड़की के डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। यूट्यूब पर अपलोड होने के सात दिन के अंदर ही ये वीडियो लगभग 8 लाख लोगों ने देखा और शेयर किया है और इतना ही नहीं इस वीडियो को बहुत से लोगों ने लाईक बटन दबाकर अपनी पसंद में की वीडियो में जगह दी है। 

सफेद कपड़ो में बरपाया कहर

ये लड़की वाकई सफेद कपड़ो मे जीतनी स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही है उतना ही काबिल-ए-तारिफ उसका डांस है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है तो मुंह से निकल ही रहा है जितनी सुंदर काया उतना ही बेहतरीन डांस है। 

ये भी पढ़ें- अपनी शादी में दुल्हन ने किया Sexy डांस, दूल्हा भी हो गया हैरान...देखें video

वेस्टर्न गाने पर किया ब्रेक डांस

ये लड़की इंग्लिश हिप-हॉप गाने पर ब्रेक डांस कर रही है और वाकई गजब कर रही है। डांस की अगर बात करें तो एक-एक बीट पर डांस कर रही है, हर एक बीट पर उसकी बॉडी ऐसे मूव कर रही है, जैसे खुद ब खुद हो रहा है। उसके लिए किसी मेहनत की जरुरत नहीं है, लेकिन जो डांस ये लड़की कर रही है वो वाकई एक मुश्किल डांस फॉर्म है। हर कोई इतनी खूबसूरती से ये डांस नहीं निभा सकता।

ये भी पढ़ें- डांस करते हुए लड़की ने किए ऐसे स्टेप्स, सब हो गए दीवाने, देखें video

वीडियो देख लोगों ने दिए कुछ ऐसे रिएक्शन

रिएक्शन की दृष्टि से देखें तो इस वीडियो को पसंद और नापसंद करने वालों का ग्राफ एक सा ही है। जहां कुछ लोगों ने इस लड़की की जमकर तारीफ की तो कहीं कुछ लोगों को ये डांस पसंद नहीं आया। अगर मोटे तौर पर देखा जाए तो ज्यादातर लड़को ने इसकी तारीफ की वहीं इसकी आलोचना करने वालों में ज्यादा संख्या लड़कियों की है। अब जो भी कहें  लेकिन इस वीडियो ने नाम कमा लिया है। इस वीडियो को 7 दिन में लगभग 8 लाख लोग देख चुके हैं।
 

 

 

 

 

 

Created On :   5 Oct 2017 10:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story