OMG! इस लड़के में है कुछ खास, जो बनाता इसे दूसरों से डिफ्रेंट, देखें वीडियो

OMG! This pakistani boy can poop his eyeballs from the eye socket
OMG! इस लड़के में है कुछ खास, जो बनाता इसे दूसरों से डिफ्रेंट, देखें वीडियो
OMG! इस लड़के में है कुछ खास, जो बनाता इसे दूसरों से डिफ्रेंट, देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क,इस्लामाबाद। दुनिया में टैलेंट की कोई कमी नहीं है। हर किसी में कुछ न कुछ खास होता ही है बस जरुरत है तो उसे तलाश करने की। हाल फिलहाल एक 14 साल के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। आपको बता दें ये बच्चा कोई आम बच्चा नहीं है ये जो कर सकता है वो किसी आम आदमी के बस की बात नहीं।

एक सैकेंड में आम से बन जाता है "खास"
पाकिस्तान के सरगोधा का रहने वाला बच्चा अपने आसपास के इलाकों में काफी फेमस है। कुछ लोग उसे देखकर हैरान हो जाते हैं तो कुछ डर भी जाते हैं, लेकिन इस बच्चे के लिए ये सब काफी नार्मल है। 14 साल का अहमद अपने नाम से कम और अपने टैलेंट से ज्यादा पहचाना जाता है। आपको बता दें इस बच्चे की ये खास प्रतिभा है क्या...

पलकों से आंखें बाहर निकाल सकता है ये बच्चा
कहते हैं कि पलकें हमारी आंखों की सुरक्षा करती हैं, और हमारी आंखों को ढंकने के लिए जो स्किन होती है उससे बाहर कोई अपनी आंखें नहीं निकाल सकता ,लेकिन ये कारनामा कर दिखाया है अहमद नाम के इस टीनेजर ने। बिल्कुल ये बच्चा अपने पलकों के बाहर आंखों को निकाल लेता है। ऐसे करते हुए उसकी वीडियो भी खूब वायरल हो रही हैं, जिसे लोग खूब देखकर हैरान हो रहे हैं। वैसे ये बच्चा अपने इस टैलेंट से काफी खुश है और वो अक्सर ऐसा कर राह चलते लोगों को भी हैरान कर देता है। एक किस्सा वो खुद बता रहा है जिसमें उसने बताया कि एक दिन उसकी टीचर ने उसे स्कूल में कहा की तुम्हारी आंखें बहुत बड़ी हैं, तो मैंने उनको अपनी आंखें बाहर निकाल कर दिखा दी, जिसे देख कर वो घबरा गई।

यू-ट्यूब सेंसेशन बना बच्चा

इस बच्चे के टैलेंट को देखकर सभी हैरान हैं, यही वजह है कि इसके वीडियो को खूब शेयर  किया जा रहा है। इसे 18,5320 लोग देख चुके हैं।

Created On :   22 Oct 2017 7:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story