मामूली विवाद में भाजपा नेता पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

On bjp leader attacked With knives in jabalpur,Accused absconding
मामूली विवाद में भाजपा नेता पर चाकू से हमला, आरोपी फरार
मामूली विवाद में भाजपा नेता पर चाकू से हमला, आरोपी फरार

डिजिटल डेस्क,जबलपुर। शहर के अधारताल थाना अंतर्गत न्यू रामनगर में भाजपा नेता पर एक युवक ने चाकू से हमला कर दिया गया। इसके पहले आरोपी ने भाजपा नेता के पुत्र को भी चाकू मारा और एक युवक को जातिगत तौर पर अपमानित करते हुए मारपीट की। पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

गौरतल है कि भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला मंत्री मदन पटेल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह दोपहर न्यू रामनगर में एक चाय की दुकान पर बैठा था। तभी स्कूटर से जितेन्द्र दुबे नामक युवक आया। दोनों में किसी बात पर विवाद हुआ। इसके बाद जितेंद्र ने जेब से चाकू निकालकर मदन पटेल के पेट और कमर में मार दिया। हमला करने के बाद वह स्कूटर लेकर अमखेरा की तरफ भाग गया। वहीं संस्कार कॉलोनी निवासी रवि कोल ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह रविवार दोपहर अपने दोस्त धीरेन्द्र पटेल से मिलने न्यू रामनगर गया था। यहां पर रमाकांत मिश्रा के घर में घुसकर जितेन्द्र दुबे तोड़फोड़ कर रहा था। जितेन्द्र ने उसे जातिगत तौर पर अपमानित करते हुए उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। जब धीरेन्द्र ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो जितेन्द्र ने धीरेन्द्र के हाथ में चाकू मार दिया। घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने धारा 452, 294, 324, 506 और एससी-एसटी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

 

शराब पीने नहीं दिए पैसे तो चाकू मारा
वहीं अधारताल थाना अंतर्गत इमलिया में शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर एक डेयरी संचालक के साले की चाकू और ईंट मारकर हत्या कर दी गई। घटना दो दिन पहले की है। गंभीर हालत में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने धारा 302 का प्रकरण दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

अधारताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि बिहार निवासी ब्रजमोहन यादव की बहन का विवाह कंचनपुर में रहने वाले संतोष यादव के साथ हुआ था। कुछ दिनों पहले ब्रजमोहन यहां आकर अपने जीजा की डेयरी का काम देखने लगा। दो दिन पहले ब्रजमोहन डेयरी में बैठा हुआ था। तभी पड़ोस की डेयरी में काम करने वाला अन्नू ठाकुर आया और ब्रजमोहन से शराब पीने के लिए रुपए मांगने लगा। रुपए देने से मना करने पर पहले अन्नू ने ब्रजमोहन के सिर और पीठ में ईंट मारी। इसके बाद चाकू निकालकर ब्रजमोहन की जांघ में मार दिया। गंभीर हालत में युवक को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत है।   

Created On :   11 Sep 2017 2:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story