अमेजन इंडिया पर आज से बिकेगा OnePlus 5T स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

OnePlus 5T set to go on sale in India today for everyone, but only for 1-hour
अमेजन इंडिया पर आज से बिकेगा OnePlus 5T स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत
अमेजन इंडिया पर आज से बिकेगा OnePlus 5T स्मार्टफोन, जानें कीमत और खासियत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। वनप्लस  ने 21 नवंबर को पहली बार अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 5T को भारत में अमेजन इंडिया के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध कराया था। वहीं, यह सेल अमेजन प्राइम मेंबर्स के लिए आयोजित किया गया था। जिसके बाद कंपनी 24 नवंबर यानी आज एक बार फिर से वनप्लस 5T को अमेजन इंडिया के माध्यम से सेल के लिए उपलब्ध करा रही ही। अमेजन इंडिया पर यह सेल आज दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक के लिए आयोजित की जाएगी।

अमेजन इंडिया से इस फोन को खरीदने वाले ग्राहकों को कुछ ऑफर्स भी मिलेंगे। उपभोक्ता HDFC क्रेडिट और डेबिट कार्ड से भुगतान कर 1,500 रुपए का ऑफ पा सकते हैं। इसके अलावा आइडिया की ओर से 1000जीबी एडिशनल डाटा मिलेगा। साथ ही Kotak Bank and Servify साझेदार कर फ्री एक्सिडेंट और लिक्यूएड डेमेज प्रोटेक्शन इंश्योरेंस दे रहे हैं। इसके अलावा 2,000 रुपए Kotak 811 अकाउंट ओपन करने पर मिलेंगे। इन सबके अलावा अपने नए OnePlus 5T से Amazon Prime Video app पर साइन-इन करने से 250 रुपए का अमेजन पे बैलेंस मिलेगा। साथ ही किंडल एप में साइन इन करने पर आपको 500 रुपए का क्रेडिट भी मिलेगा।

कंपनी ने इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट में पेश किया गया है। पहले वेरिएंट में 6जीबी रैम के साथ 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के लिए दी गई है, जिसकी कीमत 32,999 रुपए है। जबकि, दूसरे वेरिएंट में 8जीबी रैम के साथ 128जीबी दी गई है, जो कि 37,999 रुपए में उपलब्ध है।

वनप्लस 5T स्मार्टफोन में एक 6-इंच का (1080x 2160 पिक्सल) FHD+ डिसप्ले दिया गया है। इसका एस्पेक्ट रेशियो18:9 है। यह स्मार्टफोन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर पर आधारित है। इसके साथ ही यह फोन एंड्राइड 7.1.1 नौगट पर आधारित OxygenOS पर चलेगा। पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टफोन में फास्ट चार्जिंग टेक्नोलॉजी डैश चार्ज के साथ 3,300एमएएच की बैटरी दी गई है।

वनप्लस 5T स्मार्टफोन के कैमरा में कुछ ज्यादा बदलाव नहीं किया गया है, तीन कैमरा में महज एक में ही बदला देखने को मिला है। फोन में एक 20-मेगापिक्सल का जूम और डेप्थ सेंसर इसके रियर में दिया गया है, यह एक Sony IMX 376K सेंसर है। फोन में एक डुअल कैमरा सेंसर मौजूद है। इसके अलावा आपको बता दें कि इस कैमरा की अपर्चर क्रमश: f/1.7 से f/2.4 तक जाती है। जो फोटो की जूमिंग और पोर्ट्रेट मोड में सुधार करती है, इसके माध्यम से आप शानदार Bokeh इफेक्ट वाली तसवीरें ले सकते हैं।

Created On :   24 Nov 2017 6:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story