OnePlus 6 का कॉन्सेप्ट वीडियो रिलीज, वीडियो में देखें कैसा होगा डिजाइन

OnePlus 6 Concept Reveals Potential Design And Features
OnePlus 6 का कॉन्सेप्ट वीडियो रिलीज, वीडियो में देखें कैसा होगा डिजाइन
OnePlus 6 का कॉन्सेप्ट वीडियो रिलीज, वीडियो में देखें कैसा होगा डिजाइन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। OnePlus 5T को हाल ही में लॉन्च करने के बाद अब OnePlus के प्रशंसकों की निगाह आने वाले स्मार्टफोन OnePlus 6 की तरफ है। हालांकि हमें फोन की कई स्पेसिफिकेशन का पता नहीं है, लेकिन यूट्यूब चैनल “साइंस एंड नॉलेज” ने एक OnePlus 6 का कॉन्सेप्ट वीडियो रिलीज किया है, जिससे हमें यह पता चला है कि आर्टिस्ट आने वाले डिवाइस के बारे में क्या सोच रहा है। शाओमी Mi 7 और Galaxy X Edge के हाल ही में सामने आए वीडियो की एक नई श्रृंखला से हम आने वाले समय के स्मार्टफोन के बारे में सोच सकते हैं।

वीडियो को देखें तो फोन मैटल का बना हुआ है, जैसा कि OnePlus 5T और कंपनी के बाकि के डिवाइस में देखने को मिला था। इसके अलावा फोन के बैक पैनल में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जो कि इस बार वर्टिकल शेप में है। कैमरा सेटअप के नीचे एलईडी फ्लैश मौजूद है। फोन में एंटिना छुपे हुए हैं जैसा कि OnePlus 5 और 5T में देखा गया था। साथ ही बैक में फिंगरप्रिंट स्कैनर मौजूद है।

फोन में मौजूद फिंगरप्रिंट स्कैनर की पोजिशन इसके पहले हाल ही में लॉन्च किए गए OnePlus 5T स्मार्टफोन में मौजूद फिंगरप्रिंट की तरह ही है। फोन के बैक में फिंगरप्रिंट देने का मतलब कंपनी OnePlus 6 की डिसप्ले को बड़ा रखना चाहती है। इसके अलावा कंपनी का लोगो बैक पर मौजूद है। इन सबके अलावा फोन में दिए गए सभी बटन की लोकेशन वही है, जो कि OnePlus 5T में थी। ट्रेंड को देखते हुए कंपनी OnePlus 5T की तरह OnePlus 6 में थिन बेजल दे सकती है।

OnePlus 6 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर बात करें इस डिवाइस के स्पेसिफिकेशन की तो अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार OnePlus 6 में 6-इंच ऑप्टिकल ऐमोलेड QHD + पैनल (2880 x 1440) होगा, जो कि गोरिल्ला ग्लास कोर्निंग 5 से प्रोटेक्ट होगा। इसके साथ ही यह डिवाइस एंड्राइड 8.0 Oreo ऑपरेटिंग सिस्मट पर कार्य करेगा जो कि Oxygen OS 5.0 के साथ पेश होगा।

उम्मीद की जा रही है कि OnePlus 6 को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 SoC और 6GB/8GB रैम व 64GB/128GB/256GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ पेश किया जाएगा। वहीं, फोन में 16 और 12-मेगापिक्सल लेंस होगा। दोनों अपर्चर f/1.6, OIS और PDAF सपोर्ट के साथ आएंगे। फोन में सिंगल 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा अपर्चर f./1.6 के साथ होगा। OnePlus 6 कॉन्सेप्ट वीडियो में दिखाया गया है कि फोन में हैडफोन जैक होगा। बॉटम में यूएसबी टाइ-सी पोर्ट फास्ट चार्जिंग के साथ और पावर बैकअप के लिए नॉन रिमूवेबल 3,950एमएएच की बैटरी होगी।

Created On :   11 Dec 2017 5:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story