1 हजार कम कीमत में Oppo F3 Diwali Limited Edition लॉन्च, साथ में मिलेगा ये स्पेशल गिफ्ट 

Oppo F3 Diwali limited edition launched in India know its price and features
1 हजार कम कीमत में Oppo F3 Diwali Limited Edition लॉन्च, साथ में मिलेगा ये स्पेशल गिफ्ट 
1 हजार कम कीमत में Oppo F3 Diwali Limited Edition लॉन्च, साथ में मिलेगा ये स्पेशल गिफ्ट 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने इसी साल सेल्फी लवर्स के लिए Dual Front Camera से लैस Oppo F3 स्मार्टफोन को लॉन्च किया था और अब दिवाली को देखते हुए कंपनी ने Oppo F3 Diwali Limited Edition को भारत में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन को रेड कलर वेरिएंट में ही उतारा गया है। इसके साथ ही इस स्मार्टफोन को खरीदने पर इंडियन क्रिकेट टीम के सिग्नेचर वाला एक बैट भी गिफ्ट के तौर पर दिया जाएगा। 

Oppo F3 Diwali Limited Edition में क्या है खास? 

Oppo F3 में 5.5 इंच का फुल HD IPS TFT डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5D कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में 1.5 GHz Octa-Core Processor है। 

इसकी रैम 4Gb की है और इंटरनल स्टोरेज 64Gb का है। जिसे जरुरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 128Gb तक बढ़ाया जा सकता है। ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 पर रन करता है। 

वहीं इसके कैमरे की बात की जाए तो इसका Dual Front Camera इसकी सबसे बड़ी खासियत है। इसके फ्रंट में 16+8 मेगापिक्सल के साथ dual camera दिया गया है। जबकि फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। इसके अलावा इसकी बैटरी 3200mAh की है। ये स्मार्टफोन dual sim को सपोर्ट करता है।

कितने का है ये फोन? 

Oppo F3 Diwali Limited Edition की कीमत की बात करें तो ये स्मार्टफोन 18,990 रुपए का है। जबकि इसके ओरिजनल फोन की कीमत 19,990 रुपए है। यानी इसका ये फोन 1 हजार रुपए कम कीमत में मिल रहा है। Diwali Edition वाले Oppo F3 फोन को 29 सितंबर से Amazon और Oppo Store से खरीदा जा सकता है।

Created On :   26 Sep 2017 10:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story