16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo F3 Lite, जानें और क्या है खास? 

Oppo F3 Lite with 16 megapixel front camera launched know its features and price
16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo F3 Lite, जानें और क्या है खास? 
16 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरे के साथ लॉन्च हुआ Oppo F3 Lite, जानें और क्या है खास? 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चाइनीज़ स्मार्टफोन कंपनी Oppo ने एक बार फिर से सेल्फी लवर्स के लिए नया स्मार्टफोन Oppo F3 Lite लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत है, इसका फ्रंट कैमरा। जो 16 मेगापिक्सल का दिया गया है। Oppo F3 Lite को अभी वियतनाम में ही लॉन्च किया गया है और बाहर के देशों में इसकी लॉन्चिंग की कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Oppo F3 Diwali Edition को लॉन्च किया है, जो 1,000 रुपए कम कीमत के साथ मिल रहा है। 

Oppo F3 Lite के फीचर्स : 

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें 5.2 इंच का HD डिस्प्ले है, जो कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास-4 की प्रोटेक्शन के साथ आता है। इस फोन में Qualcomm Snapdragon-435 Processor है और इसकी रैम 3GB की है। इस स्मार्टफोन में 32GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 256GB तक बढ़ाया जा सकता है।

वहीं Oppo F3 Lite के कैमरा फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इसे अपने बाकी स्मार्टफोन की तरह ही सेल्फी लवर्स को ध्यान में रखकर लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में ऑटोफोकस के साथ 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फ्रंट कैमरे में ब्यूटीफाई 4.0 इफेक्ट भी है, जिसके जरिए बैकग्राउंड को ब्लर किया जा सकता है। जबकि फोटोग्राफी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। 

इस स्मार्टफोन में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट स्कैनर है, जो होम बटन में ही आता है। इस स्मार्टफोन को पॉवर देने के लिए 2900mAh की बैटरी है। ये स्मार्टफोन एंड्रायड 6.0 पर रन करता है और 4G LTE को सपोर्ट करता है। 

क्या है इसकी कीमत? 

Oppo F3 Lite को फिलहाल वियतनाम में ही लॉन्च किया गया है और वहां पर इसकी कीमत 5,49,000 वियतनामी डॉलर रखी गई है। जो इंडियन करंसी के हिसाब से 15,800 रुपए है। इस स्मार्टफोन को गोल्ड और ब्लैक कलर वेरिएंट में उतारा गया है। ये फोन इंडिया में कब तक लॉन्च होगा, इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है। 

Created On :   14 Oct 2017 6:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story