5 स्टार कल्चर : अगर पीएम को परहेज है तो शिवराज के अफसरों को क्यों नहीं ?

Opposition Leader Ajay Singh comment on PM modi and shivraj singh
5 स्टार कल्चर : अगर पीएम को परहेज है तो शिवराज के अफसरों को क्यों नहीं ?
5 स्टार कल्चर : अगर पीएम को परहेज है तो शिवराज के अफसरों को क्यों नहीं ?

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एक ओर पीएम नरेन्द्र मोदी "5 स्टार संस्कृति" से परहेज रखने की बात करते हैं, तो सीएम शिवराज सिंह चौहान सरकार के अफसर क्या करते हैं? यहां एमपी में शिवराज के चहेते अफसर आज भी विदाई जैसे अवसरों को भी "5 स्टार संस्कृति" में ढाल रहे हैं। ये बातें एमपी में नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह ने कहीं। उन्होंने कहा कि यही भाजपा की कथनी और करनी का अंतर है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि MP पिछले 15 सालों में अपने अजब और गजब कारनामे के कारण पूरे देश में चर्चित रहा है। उन्होंने अफसर का बिना नाम लिए कहा कि MP में सीएम के चहेते अफसर द्वारा सेवानिवृत्ति पर जिस शाही अंदाज में विदाई समारोह हो रहे हैं, वह भी अजब और गजब के साथ बेहद आपत्तिजनक भी हैं। उन्होंने कहा कि इंदौर, ग्वालियर में सीएम के निकटतम अफसर सेवानिवृत्ति के पूर्व विदा लेने के बाद अफसर ने राजधानी के एक बड़े होटल में धन्यवाद पार्टी देकर सबको चकित कर दिया। एक ओर जहां पीएम "5 स्टार संस्कृति" से गुरेज रखते हुए साधारण अंदाज में रहने की शिक्षा देते हैं, वही उनकी इस शिक्षा को उनकी ही पार्टी की सरकार MP में धता बता रही है।

सिंह ने कहा कि MP में किसानों को उनकी फसल का उचित दाम नहीं मिल रहा है। MP की सड़कों के हालत बदतर हो चुके हैं। ऐसी स्थिति में एक अफसर की विदाई एवं धन्यवाद पार्टी शिवराज सरकार की नियत और नीति दोनों बताती है। उन्होंने कहा सीएम, उनके चहेते अफसर सत्ता को एंजाय कर रहे हैं और स्वर्णिम MP का नारा देकर जनता को गुमराह कर रहे हैं।

Created On :   1 Sep 2017 6:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story