BJP ने 40 करोड़ में बनवाई ऐसी 52 SEX CD :टीम हार्दिक

paas said: BJP made 40 SEX CDs of hardik patel for Rs 52 crore
BJP ने 40 करोड़ में बनवाई ऐसी 52 SEX CD :टीम हार्दिक
BJP ने 40 करोड़ में बनवाई ऐसी 52 SEX CD :टीम हार्दिक

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के लगातार वायरल हो रहे कथित सेक्स वीडियो पर गुजरात की सियासत में भूचाल आ गया है और आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। पाटीदार अनामत आंदोलन पार्टी (PAAS) ने गुरूवार को सेक्स सीडी कांड में बीजेपी पर गंदी राजनीति करने का आरोप लगाया। PAAS के संयोजक दिनेश बांभणिया ने प्रेस कॉन्फ्रेस कर कहा कि कथित सेक्स सीडी बीजेपी ने हार्दिक पटेल को बदनाम करने के लिए 40 करोड़ रूपए खर्च कर बनवाई हैं।

गौरतलब है कि पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के लगातार लीक हो रहे कथित वीडियो ने राज्य की सियासत का पारा बढ़ा दिया है। लगातार लीक हो रहे इन वीडियो के चलते हार्दिक राजनीतिक पार्टियों के निशाने पर आ गए हैं। इसी मामले में हार्दिक की पार्टी ने गुरूवार को अपना पक्ष रखा। पार्टी के संयोजक दिनेश बांभणिया ने कहा ये कथित सीडी सूरत के बिल्डर विमल पटेल, जीतू वघानी की तरफ से जारी कराई जा रहीं हैं। बांभणिया ने कहा इस तरह की कुल 52 सीडी के लिए 40 करोड़ रुपये की डील हुई है। पार्टी के संयोजक के अनुसार 52 सीडी में 22 हार्दिक की हैं और बीजेपी इन सीडी के जरिए हार्दिक की हालत आसाराम के बेटे नारायण साईं की तरह करना चाहती है।

इतना ही नहीं हार्दिक के साथियों ने बीजेपी पर आरोप लगाया कि पार्टी के नेताओं ने महिला को पैसे देकर हार्दिक के खिलाफ FIR लिखाने के लिए भी कहा है। उन्होंने कहा कि ये सारी सीडी देश के बाहर मार्फ कर बनवाईं गईं हैं। इससे पहले हार्दिक ने सीडी वायरल होने पर कहा था कि उनकी छवि खराब करने के लिए IAS और IPS अधिकारियों ने ऐसा किया है और ये अधिकारी उन्हें आंदोलन को खत्म करने की धमकी भी दे रहे थे। गौरतलब है कि सोमवार से लगातार कथित रूप से हार्दिक पटेल की सेक्स सीडी सामने आ रहीं हैं। जिनमें हार्दिक अलग-अलग महिलाओं के साथ आपत्तिजनक हालत में दिखने का दावा किया जा रहा है। वहीं सीडी वायरल करने वाले अश्विन का दावा है कि उसके पास हार्दिक और उसके कई साथियों की अय्याशियों से जुड़ी कई सीडी हैं। 

Created On :   16 Nov 2017 2:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story