•  20.5°C  Cloudy
Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » Pak shelling on Loc : students, teachers evacuated by Army

पाकिस्तानी गोलीबारी से दो जवान शहीद, स्कूलों में फंसे मासूमों को सेना ने बचाया

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:47 IST

पाकिस्तानी गोलीबारी से दो जवान शहीद, स्कूलों में फंसे मासूमों को सेना ने बचाया

डिजिटल डेस्क, जम्मू। सीमापार से लगातार हो रही गोलीबारी के बीच राजौरी जिले के स्कूलों में फंसे छात्रों और शिक्षकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। LoC से सटे राजौरी जिले के स्कूल में ये छात्र और शिक्षक पिछले 6 घंटे से फंसे हुए थे। करीब 217 छात्र और 15 शिक्षकों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। उधर नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान के संघर्ष विराम उल्लंघन का जवाब देते हुए 2 भारतीय जवान शहीद हो गए हैं।

राजौरी के डिप्यूटी कमिश्नर शाहीद इकबाल ने बताया कि तीन स्कूलों में फंसे सभी छात्रों और शिक्षकों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। उन्होंने बताया कि रेस्क्यू किए गए छात्रों, शिक्षकों को बुलेटप्रूफ गाड़ियों से सुरक्षित स्थानों पर भेज दिया गया है। अधिकारी ने बताया कि बवानी के गवर्नमेंट हाई स्कूल से 150 छात्र, कलाड़ी के मिडिल स्कूल से 12 छात्र और सेर के गवर्नमेंट हाई स्कूल से 55 छात्रों का रेस्क्यू किया गया है। पाकिस्तानी आर्मी की ओर से हर रोज होती इस गोलीबारी के चलते राजौरी जिले के नौशेरा और मांजाकोट सेक्टरों के सभी स्कूलों को अनिश्चितकालीन समय के लिए बंद कर दिया गया है।

जवान शहीद
LoC से सटे इलाकों में पाकिस्तान की अंधाधुंध गोलीबारी में मंगलवार को 1 जवान शहीद हो गए हैं। एक सैनिक नौशेरा सेक्टर में शहीद हुआ है। पाकिस्तान सुबह से LoC पर पुंछ, राजौरी और नौशेरा सेक्टर में अंधाधुंध फायरिंग कर रहा है। एक सैन्य प्रवक्ता ने कहा कि भारतीय सेना भी इस फायरिंग का करारा जवाब दे रही है।

loading...
Que.

क्या नोट बंदी के फैसले से अर्थव्यवस्था ख़राब हुई ?

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

FOLLOW US ON