हैवानियत: पानीपत में 3 साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

panipat: a 3 year innocent girl raped by her neighbor
हैवानियत: पानीपत में 3 साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर
हैवानियत: पानीपत में 3 साल की बच्ची से रेप, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, पानीपत। हरियाणा के पानीपत में 3 साल की मासूम बच्ची से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि मासूम बच्ची से उसके पड़ोस में रहने वाले युवक ने रेप किया है। पीड़ित मासूम बच्ची को एक शहर के ही एक हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है। बच्ची की हालत गंभीर है। घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है औऱ दोनों से पूछताछ भी शुरू कर दी है।

बताया जा रहा है कि पीड़ित बच्ची के माता पिता शारदा कॉलोनी में किराए पर रहते हैं। रविवार को पड़ोस में रहने वाला युवक अपने दोस्त के साथ उनके घर पर आया और दोनों युवक 3 साल की मासूम बच्ची अपने घर पर खिलाने के बहाने ले गया जहां पर एक युवक ने बच्ची से रेप किया। घटना की जानकारी जैसे ही पीड़ित बच्ची के माता पिता को मिली वे खून से लथपथ बच्ची को हॉस्पिटल ले गए और इलाज के लिए एडमिट किया जहां डॉक्टरों ने बताया कि खून ज्यादा बहने से बच्ची की हालत गंभीर है। वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने दो युवकों को हिरासत में और पूछताछ शुरू की। घटना के बारे में डीएसपी देशराज ने बताया कि पुलिस घटना की जांच कर रही है, और जांच में दोषी पाए जाने वाले के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

गौरतलब है कि हाल ही में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में भी इंसानियत को शर्मसार करने वाली रेप की घटना सामने आई थी जिसमें 19 साल की एक स्टूडेंट से 4 लोगों ने रेप किया था। हालांकि पुलिस ने मामले में 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। घटना के बाद पूरे शहर में कैंडल मार्च निकाला गया था। मामले में लापरवाही करने पर कई अधिकारियों पर भी गाज गिरी है और प्रशासन ने मामले की जांच एसआईटी को सौंपी है। 

Created On :   5 Nov 2017 6:02 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story