फैंटम फिल्म बनाने जा रहा 'बाहुबली' से भी बड़ी फिल्म, इस बुक पर है बेस्ड

Phantom films will make a film on periodic character ashwatthama
फैंटम फिल्म बनाने जा रहा 'बाहुबली' से भी बड़ी फिल्म, इस बुक पर है बेस्ड
फैंटम फिल्म बनाने जा रहा 'बाहुबली' से भी बड़ी फिल्म, इस बुक पर है बेस्ड

डिजिटल डेस्क, मुबंई। महाभारत को लेकर वैसे तो कई फिल्में और सीरियल बन चुके हैं। कार्टून सीरीज भी महाभारत पर बन चुकी है। सुनने में आ रहा है कि अब महाभारत के एक अहम पात्र अश्वत्थामा पर भी फिल्म बनाने की योजना पर काम किया जा रहा है। लेखक कृष्णा उदयशंकर की बेस्ट सेलर किताब "इम्मोर्टल" पर फिल्म बनाने की तैयारी चल रही है। प्रोडक्शन हाउस फैंटम द्वारा इस फिल्म का निर्माण किया जा सकता है। अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवाने, मधु मेंटेना और विकास बहल फिल्म को बनाएंगे। 


बता दें कि अश्वत्थामा, गुरु द्रोणाचार्य के बेटे थे, जिन्हें श्रीकृष्ण ने श्राप दे दिया था। बताया जा रहा है कि फैंटम फिल्म्स इस कहानी को तीन पार्ट में दर्शकों के बीच लेकर आएगा। इसकी कहानी को आज के समय के अनुसार प्रासांगिक बनाने की कोशिश की जाएगी। फैंटम फिल्म्स के को-फाउंडर मधु मेंटेना का कहना है कि "हम इस प्रोजेक्ट को लेकर काफी खुश हैं, हमारा नया प्रोजेक्ट अश्वत्थामा पर है, जिसे तीन पार्ट्स में बनाएंगे। इस किरदार की कहानी दिलचस्प है।

 

मधु मेंटेना ने कहा कि कृष्ण उदयशंकर की कहानी के हिसाब से हम फिल्म बनाने जा रहे हैं, अब तक ऐसी कोई भी फिल्म हिन्दी सिनेमा में नहीं बनी है। इस फिल्म का निमार्ण एक बड़े स्तर पर किया जाएगा। किताब की कहानी स्क्रिप्ट में जिस तरह से ट्रांसफॉर्म की जाएगी, वो फैंटसी और फिक्शन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन होगी।  


बता दें कि महाभारत के समय की एक पौराणिक कहानी है, जो करीब 4000 साल पुरानी बताई जाती है। इस फिल्म में महाभारत से जुड़े कई पात्र भी दिखाई देंगेष हालांकि अभी इस फिल्म के लिए कोई कास्ट फाइनल नहीं की गई है। इस फिल्म में बड़े स्तर पर युद्ध सीन भी फिल्माए जाएंगे। निर्माताओं का कहना है कि इस फिल्म को बाहुबली की तरह ही बड़े स्तर पर फिल्माने की तैयारी की जा रही है। वहीं दूसरी ओर करण जौहर भी एक पीरियॉडिक फिल्म "ब्रह्मास्त्र" बना रहे हैं। इस फिल्म के भी तीन भागों में आने की संभावना है। 

Created On :   24 Nov 2017 3:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story