सड़क पर इमरजेंसी लैंड हुआ विमान दो गाड़ियों को मारी टक्कर, CCTV कैमरे में कैद हुआ मंजर

plan emergency landed on road crash two cars badly
सड़क पर इमरजेंसी लैंड हुआ विमान दो गाड़ियों को मारी टक्कर, CCTV कैमरे में कैद हुआ मंजर
सड़क पर इमरजेंसी लैंड हुआ विमान दो गाड़ियों को मारी टक्कर, CCTV कैमरे में कैद हुआ मंजर

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन डीसी। अमेरिका के फ्लोरिडा में बीते बुधवार एक दर्दनाक हादसा देखने को मिला जहां सेंट पीटर्सबर्ग में एक विमान हेलिपैड पर उतरने की बजाए सड़क पर ही इमरजेंसी लैंड करना पड़ा। इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं और विमान और उसकी चपेट में आई गाड़ियों को भी काफी नुकसान पहुंचा है। ये पूरा वाक्या वहां पास ही के एक सैलून में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसे उस सैलून के मालिक ने सबके साथ शेयर किया है।

बीच सड़क उतारा प्लैन

इस घटना के बाद मौके पर सेंट पीटर्सबर्ग इलाके के पुलिस अधिकारी वहां पहुंचे और दुर्घटनाग्रस्त विमान की फोटो भी शेयर की। इसके साथ ही उन्होनें बताया कि इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं। सेंट पीटर्सबर्ग पुलिस विभाग ने ट्विटर पर बताया कि विमान ने इमरजेंसी लैंडिंग के वक्‍त दो कारों को टक्‍कर मारी है जिसमें काफी नुकसान हुआ है। स्थानिय रिपोर्ट्स के अनुसार उस लैंडिग के वक्त प्लैन में दो लोग मौजूद थे।

 

 

 

फायरब्रिगेड ने ट्वीट की हादसे की तस्वीरें

इस घटना में मौके पर पहुंची सेंट पीटर्सबर्ग फायरब्रिगेड डिपार्टमेंट ने भी दुर्घटनास्‍थल की तस्‍वीरें अपने ट्वीटर पर साझा की हैं।अमेरिका की स्थानिय मीडिया के अनुसार सेंट पीटर्सबर्ग के अधिकारी अभी ये नहीं बता पा रहे हैं कि हादसा क्यों हुआ। लेकिन उन्होनें दो इंजन वाला सेसना 402बी विमान के पायलेट की तारीफ करते हुए कहा कि पायलेट ने समझदारी का सबूत देते हुए इमारत में प्लैन को घुसने से बचाया और बहुत अच्छे से लैंडिग की, वरना बहुत ही खतरनाक हादसा हो सकता था। बताया जा रहा है कि इस घटना में किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आयी हैं दो को तो महज वहीं प्राथमिक उपचार के बाद छोड़ दिया गया।

 


 

Created On :   23 Oct 2017 10:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story