Dainik Bhaskar Hindi

Home » National » PM Modi congratulates Rahul, on his birthday

मोदी ने राहुल गांधी को कहा हैप्पी बर्थडे

DainikBhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 15:19 IST

मोदी ने राहुल गांधी को कहा हैप्पी बर्थडे

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का सोमवार को जन्मदिन हैं. राहुल आज 47 साल के हो गए हैं. इस मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी ने उन्हें ट्विटर पर बधाई दी. मोदी ने उन्हें बधाई देते हुए लिखा, "कांग्रेस के उपाध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिन पर बहुत-बहुत बधाई. मैं उनके लंबे जीवन और स्वास्थ्य के लिए कामना करता हूं." पीएम मोदी के इस ट्वीट पर कई और नेताओं ने राहुल गांधी को बधाई दी.

 

modi tweet

आपको बता दें कि इस बार राहुल गांधी अपनी नानी के साथ जन्मदिन मना रहे हैं. वो नानी के घर रशिया गए हुए हैं. जाने से पहले उन्होंने ट्वीट किया था कि, 'मैं अपनी नानी और परिवार से मिलने जा रहा हूं, कुछ दिन बाहर रहूंगा, उम्मीद है हम साथ में अच्छा समय बिताएंगे.'

नानी के घर मना रहें जन्मदिन

हालांकि उनके इस ट्वीट को लेकर राजनीति में बयानबाजी शुरू हो गई थी. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने इशारों-इशारों में इसे राहुल का बचपना बता दिया था. ऐसे बयानों पर कांग्रेस भी कैसे चुप रहती. कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने फौरन याद दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मां से भी मिलने जाते हैं तो कैमरा लेकर जाते हैं.

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है कि राहुल गांधी की छुट्टियों को लेकर विवाद होता रहा है. लेकिन इस बार राहुल गांधी ने खुद सूचना दी है कि, वो अपनी नानी से मिलने जा रहे हैं. हालांकि राहुल गांधी ऐसे समय में छुट्टियों पर जा रहे हैं, जब राजधानी दिल्ली में राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हैं. 2015 में भी राहुल गांधी अचानक 56 दिन छुट्टियों पर चले गए थे, जिसे लेकर खूब अटकलें लगाई गई थीं.


समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

loading...
एक नज़र इधर भी
loading...
loading...
loading...

FOLLOW US ON